Sunday , January 21 2024

अमरोहा : पुलिस मुठभेड़ में संभल का बदमाश गोली लगने से घायल, चोरी की वारदातों में था शामिल…

हसनपुर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान संभल के बदमाश को गिरफ्तार किया। उसके पैर में गोली लगी है। उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग निकला। दोनों बदमाश हाल ही में हसनपुर शहर में हुई चोरी की दो घटनाओं में शामिल थे। भागे बदमाश की तलाश की जा रही है।

शनिवार की रात हसनपुर पुलिस गजरौला मार्ग चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान गजरौला की दिशा से एक बाइक पर सवार दो संदिग्धों को रुकने के लिए इशारा किया गया तो वह भागने लगे। पुलिस कर्मियों ने उनका पीछा किया गया तो उन्होंने जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया और रामपुर भूड़ वाले मार्ग पर मुड़ गए।

पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की तो एक गोली बदमाश के पैर में लगी। जिससे वह घायल हो गया। दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गया। घायल की पहचान इमामुद्दीन निवासी बड़ा गुंबद जनपद संभल के रूप में हुई। फरार बदमाश की पहचान बब्बू निवासी काला शहीद हसनपुर के रूप में हुई।

सीओ दीप कुमार पंत ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश इमामुद्दीन पर चोरी और लूट के 12 से अधिक मुकदमे अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। हाल ही में नगर में दो दुकानों में हुई चोरी की घटनाओं को अंजाम देने की बात बदमाश ने स्वीकार की है।

उसके पास से एक बाइक, तमंचा, दो कारतूस, 17 हजार 500 रुपये, दुकान से चोरी चोरी की गई सीसीटीवी कैमरों की डीबीआर बरामद की गई है। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।