Wednesday , January 24 2024

बिग बॉस 17: बहन मन्नारा को रोता देख भर आया प्रियंका चोपड़ा का दिल

मन्नारा ‘बिग बॉस’ के पिछले एपिसोड में फूट-फूट कर रोती दिखाई दीं। मन्नारा को यूं टूटता देख उनकी बहन अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अब उनका हौसला बढ़ाती नजर आ रही हैं।

सलमान खान का रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ खत्म होने की कगार पर है। हर सीजन की तरह ये सीजन भी अपने विवादों और लड़ाई-झगड़े के लिए याद रखा जाएगा। मंगलार ‘वीकेंड का वार’ से पहले ही अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन शो से बाहर हो गए हैं और इसी के साथ ‘बिग बॉस 17’ को अपने टॉप पांच प्रतियोगी भी मिल गए हैं। ‘बिग बॉस 17’ के टॉप फाइव में अंकिता लोखंडे, अरुण माशेट्टी, मुनव्वर फारूकी और अभिषेक कुमार के साथ मन्नारा चोपड़ा ने भी अपनी जगह बनाई है। मन्नारा ‘बिग बॉस’ के पिछले एपिसोड में फूट-फूट कर रोती दिखाई दीं। मन्नारा को यूं टूटता देख उनकी बहन अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अब उनका हौसला बढ़ाती नजर आ रही हैं।

हौसला हारती दिखीं मन्नारा
‘बिग बॉस 17’ में मन्नारा चोपड़ा का सफर काफी उतर चढाव से भरा रहा है। शो की शुरुआत में मन्नारा की मुन्नवर से दोस्ती हुई, लेकिन आपसी गलतफहमियों की वजह से उनकी ये दोस्ती टूट गई। फिर मन्नारा विक्की जैन से दोस्ती बढ़ाती नजर आईं, लेकिन अंकिता को मन्नारा और विक्की की दोस्ती वाली बात बिलकुल नागवार गुजरी। अंकिता ने शो के पिछले एपिसोड में मन्नारा को काफी भला-बुरा कहा था। इतना ही नहीं, ‘बिग बॉस 17’ में हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भी मन्नारा को प्रेस के तीखे सवालों का सामना करना पड़ा था। मन्नारा इन सभी बातों से बेहद आहत हुई थीं।

प्रियंका ने बढ़ाया बहन का हौसला
मन्नारा चोपड़ा बिग बॉस के पिछले एपिसोड में फूट-फूट कर रोती दिखाई दीं। मन्नारा रोते हुए शो के दूसरे प्रतियोगी अरुण से कह रही थीं, ‘मुझे यहां बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा है। मैं यहां नहीं रहना चाहती हूं, मुझे घर जाना है।’ अपनी छोटी बहन को यूं टूटता देख बॉलीवुड सुपर स्टार प्रियंका चोपड़ा ने उनकी हिम्मत बढ़ाई है। प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से मन्नारा की एक प्यारी सी तस्वीर को साझा करते हुए लिखा है, ‘तुम सिर्फ जीत पर ध्यान दो और अपना बेस्ट देने की कोशिश करो, बाकी चीजों की तरफ बिल्कुल ध्यान नहीं देना।’

प्रियंका की मां ने भी मन्नारा का बढ़ाया हौसला
मन्नारा, चोपड़ा खानदान की लाडली हैं। मन्नारा जब भी ‘बिग बॉस’ के घर में अकेली या उदास दिखीं पूरा चोपड़ा परिवार उनके समर्थन में आ खड़ा हुआ है। पिछले दिनों जब विक्की जैन ने मन्नारा चोपड़ा को अपशब्द कहे थे तब प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने भी मन्नारा का समर्थन किया था।