Friday , January 26 2024

भाजपा कोरोना वायरस से भी अधिक खतरनाक’,बोले तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने कहा है कि भाजपा राम मंदिर का दिखावा कर लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है। यह भगवा पार्टी कोरोना वायरस से भी अधिक खतरनाक है। केंद्र में सत्ता संभालने के बाद भाजपा हिंदी थोप रही है और तमिल को नजरअंदाज कर रही है।

हम लगातार इसका विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2022 में गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व वाली संसदीय राजभाषा समिति द्वारा की गई सिफारिशें तमिल सहित क्षेत्रीय भाषाओं के खिलाफ थीं। तमिलनाडु विधानसभा ने ऐसी सिफारिशों को लागू करने के खिलाफ एक प्रस्ताव लाया।

‘धोखेबाज राजनीति पर विश्वास करने के लिए तैयार नहीं’
एक बैठक को संबोधित करते हुए स्टालिन ने कहा कि भाजपा के पक्ष में कौन अधिक मतदान कर रहा है। सवालिया अंदाज में लोगों से पूछा, क्या ये उत्तरी राज्यों के लोग हैं। स्टालिन ने कहा कि उत्तरी राज्यों के लोग अब धोखेबाज राजनीति पर विश्वास करने के लिए तैयार नहीं हैं।

‘भाजपा लोकसभा चुनाव में उत्तरी राज्यों में विजयी नहीं हो सकती’
इस बार भाजपा लोकसभा चुनाव में उत्तरी राज्यों में विजयी नहीं हो सकती। डीएमके प्रमुख ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे पार्टी की युवा शाखा के सम्मेलन के प्रस्ताव को आगे बढ़ाएं। इसके जरिये भाजपा को बेनकाब किया जाए कि वह हिंदुओं की दुश्मन पार्टी है। पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को भगवा पार्टी को बेनकाब करने के लिए अभियान चलाना चाहिए।