Saturday , January 27 2024

बिग बॉस 17: ग्रैंड फिनाले से पहले महाट्विस्ट! बिग बॉस ने बदल दिया इतिहास

विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में हर साल ग्लैमर वर्ल्ड के कुछ चहीते सितारे आते हैं और दर्शकों के दिल में अपनी जगह पक्की कर लेते हैं। शो के 17वें सीजन में कुल 17 खिलाड़ियों ने एंट्री की। फिर चार वाइल्ड कार्ड भी आये, लेकिन फिनाले की रेस में सिर्फ पांच कंटेस्टेंट्स पहुंच पाये।

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui), मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra), अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और अरुण माशेट्टी (Arun Mashetty), ‘बिग बॉस 17’ के वो पांच लकी कंटेस्टेंट्स हैं, जो जनता के वोटों की वजह से टॉप 5 में पहुंच पाये। 28 जनवरी को इस सीजन का ग्रैंड फिनाले है। फिनाले से पहले शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है, जिसमें एक बड़ा नियम टूटता हुआ दिखाई दिया।

फेवरेट के लिए बिग बॉस ने बदला इतिहास
बिग बॉस का सबसे बड़ा नियम है कि घरवालों को बाहर की जानकारी नहीं दी जाती है, लेकिन फिनाले से पहले बिग बॉस ने अपना खुद का नियम बदल दिया है। शनिवार के एपिसोड में बिग बॉस अपना नियम तोड़ देंगे और घरवालों को बाहर की जानकारी दिलवाएंगे। अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है। वीडियो में बिग बॉस कहते नजर आ रहे हैं कि वह कंटेस्टेंट्स के लिए अपना नियम बदल रहे हैं और उन्हें बाहर की जानकारी देने जा रहे हैं।

अंकिता लोखंडे को मिला फायदा
फिर अंकिता लोखंडे एक न्यूज पर्सनैलिटी से मिलती हैं। वह एक्ट्रेस से पूछते हैं, “आपका जो सफर रहा है, सिर्फ आपका रहा या आपके पति का भी सफर रहा?” इस पर अंकिता कहती हैं कि यह सफर उनका और उनके पति दोनों का रहा। उन्होंने कहा कि उनकी इस जर्नी में कई उतार-चढ़ाव आयें, लेकिन उन्होंने काफी कुछ सीखा है। इसके बाद अंकिता सपोर्ट करने के लिए उनकी सबसे अच्छी दोस्त और एक्ट्रेस अमृता खानविलकर आती हैं।

अमृता, अंकिता को हौसला देती हैं और मराठी में कहती हैं कि उन्हें बेवजह माफी नहीं मांगनी चाहिए थी। अमृता यह भी कहती हैं कि जब-जब अंकिता रोई हैं, वह और उनकी मां भी रोई हैं। दोनों के आंखों में आंसू आ जाते हैं। अंकिता के अलावा बाकी घरवालों के सपोर्ट भी आये।