Monday , January 29 2024

उज्जैन: बाइक चोर गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार, 9 बाइक बरामद

नशे का शौक पूरा करने के लिए बाइक चोरी की वारदात करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बादमाशों की निशानदेही पर 9 बाइक बरामद की गई हैं। बदमाशों ने मोबाइल स्नेचिंग की वारदात की थी। पुलिस ने तीन मोबाइल भी जब्त किए हैं। बदमाशों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

चिमनगंज सीएसपी सुमित अग्रवाल ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि वाहन चोरी के मामलों में बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीआई आनंद तिवारी ने एक टीम गठित की थी। वारदात स्थलों के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज देखे गए, जिसमें दो बदमाशों की संदिग्ध नजर आने पर उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया।

बदमाशों ने वाहन चोरी की वारदात कबूल कर ली। उन्होंने अपने नाबालिक साथी के पिछले कुछ महीनो में ही आधा दर्जन से अधिक बाइक चोरी करना कबूल कर लिया। पुलिस टीम ने उनकी निशानदेही पर 9 बाइक बरामद की है। बदमाशों के पास से मोबाइल भी बरामद किए गए हैं। जो राह चलते लोगों से झपटे गए थे। बदमाशों से चिमनगंज, महाकाल, जीवाजीगंज, माधवनगर और कोतवाली क्षेत्र मे की गई बाइक और मोबाइल चोरी की वारदातों का खुलासा हुआ है। सीएसपी अग्रवाल के अनुसार हिरासत में आए बदमाश पूर्व में भी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। तीनों रैकी करने के बाद बाइक चोरी को अंजाम देते थे।

पूछताछ में मोबाइल लूट की वारदात चोरी की बाइक से ही करना सामने आया है। पुलिस के अनुसार हिरासत में आए बदमाश यश उर्फ तोतु शर्मा निवासी कनीपुरा और जीतू उर्फ टन जादौन निवासी मोहन नगर है। बदमाशों का नाबालिक साथी इंदौर विजय नगर का रहने वाला है उसके खिलाफ इंदौर में भी अपराध दर्ज होना सामने आए हैं। तीनों को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी आनंद तिवारी, उप निरीक्षक राजाराम चौहान, सुरेंद्र मंडलोई, सहायक उप निरीक्षक दिनेश बरकड़े, श्रवण सिंह भदोरिया, प्रधान आरक्षक दिनेश बैस, आशुतोष नगर, शैलेश योगी, आरक्षक श्यामवरन गुर्जर, हिमांशु सारंगे की भूमिका रही है।