Thursday , February 1 2024

वाराणसी: स्कूल बस में बेकाबू ट्रेलर ने मारी टक्कर, दो छात्र हुए घायल

मुख्यालय स्थित चंदौली मझवार रेलवे स्टेशन के पास गुरुवार को हाईवे पर एक अनियंत्रित ट्रेलर ने स्कूली बस को पीछे टक्कर मार दी। इसके चलते बस में सवार दो स्कूली छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। हालांकि मौके पर पहुंचे यातायात विभाग में तैनात ज्ञानचंद्र यादव घायलों को तत्काल टेंपो में बैठाकर पंडित कमलापति त्रिपाठी संयुक्त जिला अस्पताल भेजा। दोनों छात्र खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। पुलिस ट्रेलरवाहन को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

यह है मामला
नौबतपुर स्थित बीपीएस पब्लिक स्कूल की बस छात्रों को लेकर सैयदराजा की तरफ जा रही थी। इसी बीच मुख्यालय स्थित चंदौली मझवार रेलवे स्टेशन के समीप नेशनल हाईवे पर अवैध ऑटो स्टैंड के पास जाम लग गया। इसी दौरान मुगलसराय की तरफ से आर रहे तेज रफ्तार ट्रेलर वाहन ने स्कूली बस के पीछे टक्कर मार दी। इससे बस क्षतिग्रस्त हो गई।

हादसे में बस सवार दो स्कूली छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल छात्रों की पहचान कक्षा नौ के छात्र आदित्य तिवारी (12) तथा कक्षा तीन की छात्रा आस्था सिंह (09) के रूप में हुई। हालांकि घटनास्थल के पास तैनात ज्ञानचंद्र ने दोनों घायल छात्रों को टेंपो की मदद से पंडित कमलापति त्रिपाठी संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दोनों का उपचार चल रहा है।

सदर कोतवाल गगनराज सिंह ने बताया कि वाहन को जब्त करने के साथ ही पुलिस अगली कार्रवाई में जुटी है। घटना में घायल छात्र खतरे से बाहर हैं। चिकित्सक ने बताया प्राथमिक उपचार के बाद बच्चों को घर भेज दिया जाएगा।