Friday , February 2 2024

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कार एक्सीडेंट पर किया दर्दनाक खुलासा

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने हाल ही में अपनी 2022 कार दुर्घटना से संबंधित दर्दनाक अनुभव शेयर किया।

चोट से उबरने के लिए करानी पड़ी सर्जरी
दिसंबर 2022 में दिल्ली से अपने घर रुड़की जाते हुए पंत Rishabh Pant का एक भयानक सड़क हादसे में बुरी तरह से घायल हुए थे। इस बीच पंत को कई चोटें लगी थी और उनके माथे पर चोट लगी थी। पंत के दाहिने घुटने का लिगामेंट फट गया था और उन्हें पीठ पर भी काफी चोट लगी थी।

दुर्घटना का अनुभव शेयर किया
इस दौरान उन्हें सर्जरी से Rishabh Pant road accident गुजरना पड़ा, जिसके बाद वह लगभग एक साल से अधिक समय से मैदान से दूर हैं। पंत अब इस साल मैदान पर वापसी कर सकते हैं। इस बीच खिलाड़ी ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए दुर्घटना के तुरंत बाद का अपनी फिलिंग को शेयर किया।

पहली बार पंत को डर लगा
पंत ने कहा कि यह पहली बार था जब उन्हें डर लगा था। पंत ने कहा कि “मेरा दाहिना पैर अपनी जगह से पूरी तरह से उखड़ गया था। मैंने इसे वापस अपनी जगह पर करने की कोशिश की। मैंने अपने पैर को ठीक करने के लिए मदद मांगी और इस समय तक मैंने इसे अपनी जगह पर वापस कर दिया था।

कटवाना पड़ सकता था पैर
पंत ने कहा कि अगर कोई नर्व या कोई और गंभीर चोट होती तो मुझे पैर कटवाना पड़ता। तब मैं बहुत ज्यादा डर गया था। इससे पहले मुझे डर महसूस नहीं हो रहा था, क्योंकि मैं दर्द में था और मेरा पूरा ध्यान पैर पर ही था। पंत ने अपनी कार की स्थिति के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने उस दिन एक एसयूवी ली थी, लेकिन वह पूरी तरह से जल गई थी और एक सेडान जैसी लग रही थी।