Wednesday , February 7 2024

फर्रुखाबाद में भीषण सड़क हादसा, अज्ञात वाहन की टक्कर से तीन युवकों की मौत

फर्रुखाबाद जिले में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना पर मेरापुर थाना प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। युवकाें के पास से मिले मोबाइल से उनके घर पर सूचना दी। मंगलवार देर रात एक बाइक पर सवार तीन युवक मोहम्मदाबाद से संकिसा की ओर जा रहे थे। थाना मेरापुर क्षेत्र के गांव राजेन्द्र नगर स्थित आरएस इंटर काॅलेज के पास किसी वाहन की टक्कर से तीनों की मौत हो गई।

सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मौजूद लोगों ने बताया कि ओवरटेकिंग के दौरान आरएस इंटर कॉलेज राजेंद्र नगर के सामने किसी अज्ञात वाहन से बाइक की जोरदार टक्कर हुई। जिससे तीनों व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने युवकों के पास मिले मोबाइल से डायल किए गए नंबरों पर बात की। एसओ नवीन कुमार सिंह ने बताया कि बाइक पर सवार जनपद एटा थाना अलीगंज के गांव हिम्मतपुर मोर्चा निवासी अभिषेक पाल(19), निवासी नगला हिम्मत मोर्चा थाना अलीगंज जनपद एटा, जनपद एटा थाना जसरथपुर गांव भदैया निवासी अजीत पाल (20) व पवन पाल (21) संकिसा की ओर जा रहे थे। तीनों ने हेलमेट नहीं लगाया था। तीनों युवकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।