Sunday , February 18 2024

बिहार: दरभंगा पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार…

बिहार के दरभंगा जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के एकमीघाट से लहेरियासराय थाना पुलिस ने 61 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक आरोपी फरार हो गया है। दरअसल, आरोपी गुंजन कुमार राय पिता अर्जुन कुमार राय और गोलू कुमार महतो पिता दिनेश महतो को एकमीघाट दुर्गा मंदिर के सामने लहेरियासराय थाना पुलिस ने सैदनगर से गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से 61 पुड़िया स्मैक (ब्राउन शुगर) बरामद की गई हैं। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है।

पुलिस के अनुसार, गुप्त सूचना मिल रही थी कि सैदनगर होंडा शोरूम के पास कुछ युवक स्मैक की बिक्री कर रहे हैं। लहेरियासराय थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर छापेमारी की, जिसमें मौके से दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि एक युवक जो मुजफ्फरपुर जिले का रहने वाला है, वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के आधार पर फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि लहेरियासराय थाना क्षेत्र में सैदनगर स्थित होंडा शोरूम के पास से दो युवकों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक युवक फरार हो गया है। गिरफ्तार युवकों के पास से 61 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद हुई हैं। इन दोनों से पूछताछ की जा रही कि इस व्यवसाय के तार कहां से जुड़े हैं।