Tuesday , March 5 2024

जारी हुआ ‘मर्डर मुबारक’ का ट्रेलर

मर्डर मुबारक का ट्रेलर जारी हो गया है। सारा अली खान, करिश्मा कपूर, डिंपल कपाड़िया, विजय वर्मा और करिश्मा कपूर अभिनीत इस फिल्म का ट्रेलर धमाकेदार है। इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में कॉमेडी का भी जबर्दस्त तड़का लगा है।

ट्रेलर की शुरुआत दिल्ली एक के क्लब से होती है, जहां अमीर लोग पार्टी करते हैं। इस दौरान एक मर्डर हो जाता है। इसकी जिम्मेदारी सौंपी गई है एसीपी भवानी सिंह यानि अभिनेता पंकज त्रिपाठी को। भवानी सिंह अपने अंदाज में सभी से पूछताछ करते हैं और इस मर्डर मिस्ट्री की गुत्थी सुलझाने की कोशिशों में जुटते हैं। कहने को ये मर्डर मिस्ट्री है, जिसमें सस्पेंस और थ्रिल दोनों हैं। मगर, साथ ही इसमें कॉमेडी का डोज भी भरपूर दिया गया है।

इस फिल्म में सारा अली खान, डिंपल कपाड़िया, करिश्मा कपूर, विजय वर्मा, संजय कपूर और पंकज त्रिपाठी जैसे शानदार सितारों का संगम है। इनके अलावा टिस्का चोपड़ा भी फिल्म का हिस्सा हैं। पंकज त्रिपाठी पुलिस ऑफिस के किरदार में खूब जंच रहे हैं। ‘मर्डर मुबारक’ का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है।

कहने को फिल्म में हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए दिखाया जा रहा है। मगर, इसमें दर्शकों को हंसने का भी खूब मौका मिलने वाला है। डिंपल कपाड़िया से लेकर सारा अली खान और करिश्मा कपूर सभी का शानदार अंदाज नजर आ रहा है। वहीं, एसीपी बने पंकज त्रिपाठी भी मर्डर केस की छानबीन अपने अंदाज में करते हैं और इस बात पर हैरान भी होते हैं कि जिस क्लब में मर्डर हुआ है, वहां लग ही नहीं रहा कि मर्डर हुआ है।

यह फिल्म 15 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। ‘मर्डर मुबारक’ अनुजा चौहान की किताब ‘क्लब यू टू डेथ’ पर आधारित है। ‘मर्डर मुबारक’ से करिश्मा कपूर लंबे वक्त बाद कमबैक कर रही हैं। वहीं, सारा अली खान इसमें साउथ दिल्ली की लड़की के रोल में नजर आएंगी। सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी झोली में फिल्म ‘ए वतन मेरे वतन’ भी है, जो अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।