Wednesday , March 6 2024

बरेली: सद्दाम के गुर्गे लल्ला गद्दी और सरफुद्दीन ने कोर्ट में किया समर्पण

बरेली के बिथरी चैनपुर थाने में सद्दाम समेत 11 लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की रिपोर्ट दर्ज हुई है। इनमें से दो लल्ला गद्दी और सरफुद्दीन ने मंगलवार को कोर्ट में समर्पण कर दिया।

बरेली में गैंगस्टर एक्ट के मामले में बिथरी चैनपुर थाना पुलिस को माफिया अशरफ के साले सद्दाम के साथियों की तलाश है। इनमें से दो लल्ला गद्दी और सरफुद्दीन ने मंगलवार को कोर्ट में समर्पण कर दिया। दोनों को जेल भेज दिया गया। अगली सुनवाई 28 मार्च को होगी।

हाल ही में बिथरी थाने में सद्दाम, मोहम्मद रजा उर्फ लल्ला गद्दी, फरहद खां उर्फ गुड्डू, सरफुद्दीन, फुरकान नवी खान, राशिद अली, आरिफ, आतिन जफर, जेल वार्डर मनोज कुमार, शिवहरि अवस्थी और जेल कैंटीन संचालक दयाराम उर्फ नन्हे के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने उसी दिन दयाराम को जेल भेजा था। सद्दाम बदायूं जेल में तो आतिन रामपुर जेल में बंद हैं। बाकी आठ आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही थी।

मंगलवार दोपहर लल्ला गद्दी और सरफुद्दीन ने गैंगस्टर कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया। कोर्ट ने पुलिस से रिपोर्ट तलब कर इन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया। एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि आरोपियों की संपत्ति को चिह्नित किया जा रहा है। प्रशासन की मदद से जब्तीकरण किया जाएगा।