Tuesday , March 12 2024

इन स्टाइलिश तरीकों से कैरी करें डेनिम

डेनिम एवरग्रीन आउटफिट है, जो सालों से ट्रेंड में बना हुआ है। बदलते समय के साथ इसके डिज़ाइन में बदलाव देखने को मिले, लेकिन ये कभी ट्रेंड से बाहर नहीं हुआ। कैजुअल आउटिंग में क्या पहनें अगर आप इसे लेकर कनफ्यूजन हैं, तो डेनिम के साथ कलरफुल टी-शर्ट पहनकर आप मिनटों में रेडी हो सकते हैं। यकीन मानिए ये लुक कहीं से भी बेकार नहीं लगता, बल्कि अब तो डेनिम को सेमी-फॉर्मल लुक में भी कैरी किया जा रहा है।

डेनिम की सबसे अच्छी बात है कि इसे आप लगभग हर मौसम में पहन सकती हैं। हां, मानसून में थोड़ा अनकंफर्टेबल हो सकता है, लेकिन गर्मियों और सर्दियों का तो ये बेस्ट ऑप्शन है। डेनिम की पॉपुलैरिटी को देखते हुए अब इसमें और भी कई तरह की वैराइटी आने लगी है। जिनके साथ आप गर्मियों में कर सकती हैं एक्सपेरिमेंट। आइए डालते हैं एक नजर इन ऑप्शन्स पर।

डेनिम ड्रेस
डेनिम ड्रेस बहुत ही क्लासी एंड कूल ऑप्शन है गर्मियों में आउटिंग के हिसाब से। नी लेंथ, फ्लोर लेंथ, मिडी, बॉडीकॉन जैसी ढेरों वैराइटी मौजूद है, जिन्हें आप अपने बॉडी टाइप और कंफर्ट के हिसाब से चुन सकती हैं।

डेनिम टॉप
डेनिम टॉप को आप कॉटन के लूज या फिटेड बॉटम के साथ पेयर कर सकती हैं। वैसे डेनिम के साथ भी इसे पहना जा सकता है, जो कहीं से भी ऑड नहीं लगेगा। नॉटेड, कॉर्सेट, क्रॉप कौन सा स्टाइल आपको पसंद है, ये आप तय करें।

डेनिम जंपसूट
जी हां, अब डेनिम के जंपसूट भी मार्केट में अवेलेबल हैं। डे आउटिंग हो या डिनर डेट या फिर ऑफिस का कोई फंक्शन, इस ऑप्शन को आप कहीं भी कर सकती हैं ट्राई। यकीनन हर कोई आपको पलटकर देखेगा।

डेनिम साड़ी
थोड़ा और एक्सपेरिमेंट करने को तैयार है, तो डेनिम की साड़ी का भी ऑप्शन है। किटी पार्टी, फ्रेंड्स के साथ आउटिंग में इसे पहनकर आप पा सकती हैं हर किसी की अटेंशन।

डेनिम जैकेट
हालांकि जैकेट का ऑप्शन कोई नया नहीं है, लेकिन सही तरीके से इसे टीमअप कर इस पुराने ट्रेंड में भी आप अपना नया लुक क्रिएट कर सकती हैं। स्कर्ट-क्रॉप टॉप के साथ डेनिम जैकेट का कॉम्बिनेशन काफी अच्छा लगता है। इसके अलावा बॉटम में जींस और ब्रॉलेट के साथ जैकेट पहनकर कूल नजर आ सकती हैं।