Sunday , March 17 2024

गायंत्री मंत्र लिखी मिंट ग्रीन शेरवानी में पुलकित सम्राट ने सेट किया नया ट्रेंड

काफी सालों तक डेटिंग करने के बाद फाइनली पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा शादी के बंधन में बंध गए। 15 मार्च को दिल्ली में उन्होंने सात फेरे लिए, ये एक इंटीमेट सेरेमनी थी, जिसमें इनकी फैमिली के अलावा कुछ खास दोस्त शामिल हुए। बॉलीवुड सेलेब्स की शादी की खबरें आते ही उनके लुक को लेकर लोग सबसे ज्यादा एक्साइटेंड रहते हैं और थैंक गॉड पुलकित-कृति ने अपने वेडिंग लुक से लोगों को बोर नहीं बल्कि सरप्राइज किया।

‘नो फोन पॉलिसी’ के तहत हुई इस शादी की फोटोज़ को जैस ही कपल ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया, सेलिब्रिटीज़ और फैन्स की बधाइयों का तांता लग गया।

पिछले और इस साल हुई शादियों में काफी सारी सेलिब्रिटीज ने वेडिंग के लिए पेस्टल शेड्स चुने। जिस वजह से हर किसी का लुक ऑलमोस्ट सेम ही लगा। फिर चाहे वो आथिया शेट्टी हो, आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी, परिणीति चोपड़ा या फिर रकुल प्रीत हो। किसी का भी लुक खास नहीं था, लेकिन पुलकित-कृति के वेडिंग लुक ने फिर से नया ट्रेंड सेट किया है। सबसे अलग जो देखने को मिला, वो यह कि इस बार दूल्हे का लुक दुल्हन पर भारी पड़ गया।

पुलकित की खास शेरवानी
पुलकित ने शादी में मिंट ग्रीन कलर की शेरवानी पहनी। जिस पर गायत्री मंत्र लिखा था। शेरवानी के साथ मैचिंग कलर की धोती, स्टोल और पगड़ी को स्टाइल किया था। शेरवानी को कॉम्प्लीमेंट करने के लिए उन्होंने मोतियों की माला नहीं, बल्कि ग्रीन स्टोन का हार चुना। हाथों में रिंग और कानों में डायमंड स्टड के साथ पहना। पुलकित का ये लुक हर किसी को पसंद आया। आने वाली शादियों के लिए उन्होंने दूल्हों को एक्सपेरिमेंट करने के काफी सारे ऑप्शन्स दिए।

कृति का लहंगा
कृति ने शादी के लिए पिंक कलर का लहंगा चुना। जिसे मैचिंग ब्लाउज और दुपट्टा के साथ पेयर किया था। मांग-टीके, छोटी नथ, हैवी चौकर, मैचिंग इयररिंग्स, गोल्डन कलीरे और गुलाबी चूड़े के साथ उन्होंने अपने ब्राइडल लुक को पूरा किया।