Saturday , April 13 2024

भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

यूपी में ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, हादसा बीटा 2 थाना क्षेत्र के परी चौक का है। जहां शुक्रवार तड़के कुलेसरा के रहने वाले सुरेंद्र (28) अपनी बहनों के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर कासना से कुलेसरा जा रहे थे। मोटरसाइकिल पर चार लोग सवार थे। रात करीब 2 बजे जब वह लोग परी चौक पर पहुंचे तो ब्रेकर पर उनकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई।

इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को रौंद दिया। जिससे बाइक पर सवार सुरेंद्र ( 28), शैली (26), अंशु (14) और उनकी बहन की सहेली हादसे में घायल हो गए। आनन-फानन में सभी को अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने सुरेंद्र सिंह, शैली और अंशु को मृत घोषित कर दिया गया जबकि एक युवती अस्पताल में भर्ती है। उसका उपचार चल रहा है।

वहीं, हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस द्वारा जानकारी दी गई कि यह लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए कसाना गए थे। जहां से रात में करीब 2:00 बजे कासना से कुलेसरा के लिए जा रहे थे, लेकिन तभी रात्रि में एक अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी और इस हादसे में 3 की मौत हो गई। पुलिस ने इस घटना के बारे में उनके परिजनों को जानकारी दे दी गई है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात वाहन की पहचान कर रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।