Sunday , April 14 2024

दलजीत दोसांझ के लिए शाह रुख खान ने कही ऐसी बात, सुनकर हैरत में पंजाबी सिंगर

फिल्म ‘क्रू’ में सॉलिड परफॉर्मेंस देकर वाहवाही लूटने वाले दिलजीत दोसांझ अब ‘अमर सिंह चमकीला’ बनकर लोगों की वाहवाही लूट रहे हैं। ओटीटी पर रिलीज हुई इस मूवी में दिलजीत की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया जा रहा है।

पंजाबी गायक और कलाकार अमर सिंह चमकीला के किरदार में दिलजीत दोसांझ ने महफिल लूट ली है। फिल्म 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई। दिलजीत के साथ ही परिणीति चोपड़ा   की एक्टिंग को भी खूब सराहना मिली है। फिल्म में वह दिलजीत की पत्नी के रोल में हैं।

‘अमर सिंह चमकीला’ से चमके दिलजीत दोसांझ
सिल्वर स्क्रीन पर दिलजीत दोसांझ की वर्सटालिटी सबने देखी है। अच्छा एक्टर होने के साथ-साथ वह लाजवाब सिंगर भी हैं। उनके टैलेंट की तारीफ सिर्फ ऑडियंस नहीं, बल्कि करीना कपूर जैसे स्टार्स भी कर चुके हैं। हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ कि बॉलीवुड के ‘बादशाह’ यानी शाह रुख खान  उनके बारे में क्या सोचते हैं।

शाह रुख ने कही थी दिलजीत के लिए ये बात
‘अमर सिंह चमकीला’ के प्रमोशन के लिए दिलजीत, परिणीति और डायरेक्टर इम्तियाज अली ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में आए थे। यहां जहब कपिल ने इम्तियाज से पूछा कि ‘अमर सिंह चमकीला’ के लिए दिलजीत को ही क्यों चुना, तो उन्होंने बताया कि शाह रुख खान ने एक बार उनसे कहा था कि अगर इस मुल्क में सबसे अच्छा कोई अभिनेता है, तो वो दिलजीत पाजी हैं।

अपने लिए ऐसी तारीफ सुनते ही दिलजीत खुश भी हुए और थोड़े हैरान भी। उन्होंने जवाब में कहा, ‘शायद शाह रुख कुछ ड्रिंक्स के बाद मूड में थे।’ इसके बाद इम्तियाज ने आगे कहा कि अगर इस फिल्म के लिए दिलजीत मना कर देते, तो शायद ये मूवी नहीं बनती। इस रोल के लिए उन्हें दिलजीत से अच्छा आर्टिस्ट नहीं मिल सकता था।