Friday , April 26 2024

यूपी: सात वर्षीय भांजे को घर उठा ले गया नाबालिग मामा, ब्लेड से रेत दिया गला

चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के दुर्गा धाम कॉलोनी में शुक्रवार सुबह दिल दहलाने वाली घटना हुई है। यहां रिश्ते के मामा ने भांजे कुंज (6) की ब्लेड से गला रेत कर हत्या कर दी। इसके बाद ईंट से सिर कुचल दिया। चीखने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया। जिसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया।

बालक के शव को पीएम के लिए भेजा है। फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है। वह इस्लामनगर के एक स्कूल में कक्षा नौ में पढ़ता है। बदायूं के थाना क्षेत्र गढ़ी रिसौली गांव की वर्षा बीते छह साल से चंदौसी के दुर्गाधाम कॉलोनी में बेटे कुंज को लेकर अपने नाना राजबल्लभ के यहां रह रही है।

ससुराल में अपने पति राहुल से उसका तलाक को लेकर मुकदमा चल रहा है। शुक्रवार सुबह साढ़े पांच बजे करीब इस्लामनगर का किशोर वर्षा का मौसेरा भाई कुंज को लेकर घर से बाहर आ गया। इसके बाद एक निर्माणाधीन मकान के सेफ्टी टैंक में बालक को फेंक दिया।

इसके बाद टैंक में उतरकर ब्लेड से उसका गला रेत दिया। बालक चीखने लगा तो आरोपी ने ईंट से उसका सिर कुचल दिया। जिससे बालक ने मौके पर ही तड़प -तड़प कर दम तोड़ दिया। इसी बीच बालक की चीख सुनकर आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी सेफ्टी टैंक से निकलने का प्रयास कर रहा था।

लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर दिया। वहीं बालक के शव को पीएम के लिए भेज दिया। फिलहाल हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। पुलिस आरोपी से कोतवाली में घटना को लेकर पूछताछ कर रही है।