Monday , May 6 2024

‘हाउसफुल 5’ में कॉमिक टाइमिंग से गुदगुदाएंगे अभिषेक बच्चन

‘हाउसफुल’ फ्रेंचाइजी के पांचवे भाग ‘हाउसफुल 5’ में अब अभिनेता अभिषेक बच्चन की भी एंट्री हो चुकी है। अभिषेक की फिल्म में वापसी से उनके प्रशंसकों में काफी उत्साह का माहौल है।

कुछ दिनों पहले साजिद नाडियाडवाला ने ‘हाउसफुल 5’ का ऐलान किया था। फिल्म में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख का नाम पहले ही पक्का हो चुका है। अब इससे जुड़ी एक नई जानकारी सामने आ रही है। फिल्म ‘हाउसफुल 3’ का हिस्सा रहे अभिनेता अभिषेक बच्चन ‘हाउसफुल 5’ में भी अपने अभिनय से दर्शकों को गुदगुदाते हुए नजर आएंगे। अभिनेता ने ‘हाउसफुल’ की फ्रेंचाइजी में वापसी के बाद अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने इसका हिस्सा होने को घर वापसी जैसा बताया है।

शूटिंग के लिए उत्साहित हैं अभिषेक
हाउसफुल 5 में मुख्य भूमिका निभाने का अवसर मिलने पर अभिषेक बच्चन ने कहा, ‘हाउसफुल मेरी पसंदीदा कॉमेडी फ्रेंचाइजी है, इसका हिस्सा बनना मेरे लिए घर वापसी जैसा है। साजिद के साथ काम करना मेरे लिए खुशी का विषय है।’ अभिनेता ने कहा कि वह सेट पर अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ मस्ती करने के लिए तैयार हैं। अभिनेता ने आगे कहा, ‘मैं अपने दोस्त तरुण मनसुखानी के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। ‘दोस्ताना’ के बाद अब मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला है। यह बहुत मजेदार होने वाला है।’

अभिषेक की वापसी से खुश हैं साजिद
वहीं, निर्देशक साजिद नाडियाडवाला ने भी अभिषेक की वापसी पर खुशी जाहिर की है। साजिद ने कहा ‘मैं अभिषेक की वापसी से रोमांचित हूं। उनका समर्पण, कॉमिक टाइमिंग और काम के प्रति ईमानदारी फिल्म को शानदार बनाएंगी।’

पांचवा भाग लाने वाली पहली बॉलीवुड फ्रेंचाइजी है ‘हाउसफुल’
पिछले साल जून में अभिनेता अक्षय कुमार ने ‘हाउसफुल 5’ की घोषणा की थी। इस फिल्म में अक्षय के अलावा रितेश देशमुख भी शामिल हैं। फिल्म 6 जून 2025 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ‘हाउसफुल’ फ्रेंचाइजी बॉलीवुड की पहली फिल्म होगी, जिसका पांचवा भाग आ रहा है। इसका पहला भाग साल 2010 में आया था, जिसमें अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, लारा दत्ता, जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और बोमन ईरानी थे।