Tuesday , May 7 2024

सोनभद्र में दबंगों ने युवक पर लाठी-डंडे से बोला हमला, पीट-पीटकर किया लहूलुहान

सोनभद्र जिले के चोपन थाना क्षेत्र के अंतर्गत मारकुंडी के मीना बाजार में पुराने विवाद को लेकर दबंगों ने युवक की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद हमलावर फरार हो गए। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

यह है पूरा मामला
मारकुंडी निवासी शिवचंद यादव का पुत्र श्याम नारायण (35) मंगलवार को घर से मीना बाजार में खरीदारी के लिए जा रहा था। पिता शिवचंद के मुताबिक रास्ते में गांव के ही कुछ युवकों ने उसे घेर लिया और लाठी-डंडे व कुल्हाड़ी से उस पर हमला बोल दिया। पिटाई से श्याम नारायण गंभीर रूप से घायल हो गया।

परिजन और आसपास के लोग दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे, तब तक आरोपी फरार हो गए। घायल युवक को आनन-फानन जिला अस्पताल लाया गया, जहां उपचार के कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है।

प्राथमिक जानकारी के अनुसार श्याम नारायण का आरोपियों से कुछ दिन पहले कहासुनी हुई थी। इसी विवाद में उस पर हमला हुआ है। उधर, चोपन एसओ विश्वनाथ प्रताप सिंह ने बताया कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। छानबीन की जा रही है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।