Thursday , May 30 2024

ओटीटी पर इस दिन दस्तक देगी खिलाड़ी कुमार की बड़े मियां छोटे मियां

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘बड़े मिया छोटे मिया’ OTT पर रिलीज के लिए तैयार है। डायरेक्टर अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों से बहुत अच्छे रिव्यू नहीं मिले और अब ये फिल्म ओटीटी पर दस्तक देने वाली है।

कब रिलीज होगी फिल्म
जी हां, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के फैंस के लिए यह एक अच्छी खबर है। उनके खिलाड़ी कुमार की फिल्म नेटफ्लिक्स पर 6 जून 2024 को रिलीज होगी। अन्य भाषाओं में इसके प्रीमियर के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। वैसे तो बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था, अब देखते हैं ओटीटी पर इसकी किस्मत कैसी रहने वाली है?

कितना था फिल्म का कलेक्शन
ईद के दिन रिलीज हुई फिल्म कलेक्शन के मामले में पिछड़ती चली गई। 350 करोड़ के बजट में बनी बड़े मिया छोटे मिया का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 62 करोड़ रुपये के पास रहा। करीब पांच हफ्तों तक सिनेमाघरों में फिल्म लगी रही लेकिन फिर भी 100 करोड़ का कलेक्शन नहीं जमा कर पाई।

बड़े मियां छोटे मियां को हिंदी के अलावा तमिल-तेलुगु,मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया था। फिल्म ने तमिल में जहां टोटल 35 लाख का बिजनेस किया,तो वहीं तेलुगु में सिर्फ 28 लाख का कलेक्शन ही जमा कर पाई। इसके अलावा कन्नड़ और मलयालम में फिल्म का हाल-बेहाल रहा।

कौन-कौन से स्टार्स आए नजर?
फिल्में में अक्षय कुमार और टाइगर के अलावा अलाया एफ और मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा ने भी फिल्म में अहम किरदार निभाया है। पृथ्वीराज सुकुमारन भी लीड रोल में नजर आए।

फिल्म की कहानी देश के लिए जी-जान लगा देने वाले उन दो सिपाहियों (अक्षय कुमार और टाइगर) की कहानी है, जिनकी आपस में नहीं पटती लेकिन मकसद दोनों का एक है और देश के लिए मर मिटने के लिए तैयार हैं।