Friday , May 31 2024

उत्तराखंड: मतगणना की मॉनिटरिंग के लिए कंट्रोल रूम बनाएगी भाजपा

लोकसभा चुनाव की चार जून को होने वाली मतगणना की मॉनिटरिंग के लिए भाजपा प्रदेश कार्यालय में कंट्रोल रूम स्थापित करेगी। पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश चुनाव प्रभारी दुष्यंत गौतम ने प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट को निर्देश दिए कि वे पोलिंग एजेंटों व मतगणना प्रभारियों के नाम तय कर जिम्मेदारी सौंप दें। वर्चुअल बैठक के माध्यम से उन्होंने मतदणना के संबंध में सांगठनिक तैयारियों की जानकारी ली।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि गौतम ने बैठक में शामिल पदाधिकारियों से पार्टी के लोकसभा प्रत्याशियों से चर्चा की। बैठक में तय हुआ कि कंट्रोल रूम में मतगणना की अपडेट एवं इस पूरी प्रक्रिया में आने वाली शिकायतों के निवारण एवं जानकारी को लेकर समन्वय का काम होगा।

उन्होंने स्पष्ट किया कि सभी पांच सीटों पर पार्टी उम्मीदवारों का जीतना तो निश्चित है, लेकिन हमारी कोशिश रिकॉर्ड अंतर से विजय हासिल करने की है। प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने बैठक में शामिल पदाधिकारियों को चार जून को आने वाले रिजल्ट के लिए तैयार होने का आह्वान किया।

उन्होंने कहा, चुनाव पूर्व और मतदान की तारीख तक जी तोड़ मेहनत हुई है। अब बस एक दिन और हमें मतगणना के समय सतर्क होकर अपने दायित्वों का निर्वहन करना है। एनडीए का जीतना और मोदी जी का तीसरी बार पीएम बनना तय है, लेकिन हम सबको लोकतांत्रिक महापर्व को इस अंतिम प्रक्रिया को सकुशल संपन्न करवाना है ।