Monday , June 3 2024

बिहार: बेगूसराय में गंगा स्नान करने गए तीन छात्र नदी में डूबे; एक युवक की मौत

बिहार के बेगूसराय में गंगा स्नान करने के दौरान तीन छात्र डूब गए, जिनमें से एक छात्र की डूबने से मौत हो गई। जबकि दो छात्रों को स्थानीय लोगों ने किसी तरह गंगा नदी में डूबने से बचा लिया। छात्र की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। यह घटना नया गांव थाना क्षेत्र के नया गांव गंगा घाट की है। मृतक छात्र की पहचान लाखों थाना क्षेत्र के पनसल्ला गांव निवासी मुकुंद सिंह के बेटे प्रत्यूष कुमार के तौर पर की गई है।

परिजनों ने बताया कि छात्र प्रत्यूष कुमार अपने दो दोस्तों के साथ नया गांव गंगा घाट पर गंगा स्नान करने के लिए गया था। स्नान करने के दौरान ही तीनों छात्र गंगा नदी में डूबने लगे। वहां तीनों छात्र को डूबता देख स्थानीय लोगों ने दो छात्रों को किसी तरह डूबने से बचा लिया, जबकि प्रत्यूष कुमार को नहीं बचाया जा सका और डूबने से उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना नया गांव थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद छात्र प्रत्यूष कुमार का शव गंगा नदी के पानी से बाहर निकाला। उसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई।