Monday , June 3 2024

वाराणसी: गर्मी से रोहनिया के ऑटो चालक सहित तीन लोगों की मौत

वाराणसी के चेतगंज, लालपुर पांडेयपुर और रोहनिया थाना क्षेत्र में रविवार को एक युवक, रिक्शा चालक और ऑटो चालक की मौत हो गई। तीनों की मौत की वजह प्रथमदृष्टया भीषण गर्मी बताई गई है। इलाकाई थानों की पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

यह है पूरा मामला
चेतगंज थाना क्षेत्र के पियरिया पोखरी का रहने वाला चंदन सिंह चौहान (26) शाम चार बजे के लगभग अपने घर के बाहर चबूतरे पर लेटा हुआ था। उसी दौरान उसकी मौत हो गई। चेतगंज थानाध्यक्ष डॉ. आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि चंदन शराब पीने का आदी था। वह शराब के नशे में ही चबूतरे पर लेटा हुआ था। आशंका है कि हीट स्ट्रोक के कारण चंदन की मौत हुई है।

लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र के हुकुलगंज ताड़ीखाना तिराहे के समीप सड़क के किनारे ठेला पर एक व्यक्ति का शव मिला। सूचना पाकर पहुंची पुलिस शव की पहचान नहीं करा सकी। पुलिस के अनुसार स्थानीय लोगों ने बताया कि लगभग 55 वर्षीय व्यक्ति रिक्शा चलाने का काम करता था। उसके नाम की जानकारी कोई नहीं दे सका। सिर्फ इतना ही पता लग पाया कि वह गाजीपुर के भाला, बहरियाबाद का रहने वाला था। शव को मोर्चरी में रखवा कर उसकी पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है।

रोहनिया संवाद प्रतिनिधि के अनुसार, भीषमपुर निवासी प्रभाकर सिंह (48) ऑटो लेकर मोहनसराय की तरफ जा रहे थे। केशरीपुर में उन्होंने ऑटो सड़क किनारे खड़ा किया और उससे नीचे उतर कर बैठे। इसके बाद वह लुढ़क कर जमीन पर गिर गए। स्थानीय लोग उन्हें समीप के अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। एक बेटे और एक बेटी के पिता प्रभाकर की मौत की सूचना पाकर उनकी पत्नी मधु सिंह और पिता सुरेंद्र सिंह का रो-रोकर बुरा हाल था।