Wednesday , June 5 2024

खत्म हुआ इन्जार! कल्कि 2898 एडी के ट्रेलर की रिलीज डेट का हुआ एलान

साउथ सिनेमा के बाहुबली अभिनेता प्रभास (Prabhas) की बहुचर्चित फिल्म कल्कि 2898 एडी को लेकर लंबे वक्त से सुर्खियों का बाजार काफी गर्म है। निर्देशक नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनने वाली इस मूवी को लेकर फैंस में रिलीज से पहले ही जबरदस्त हाइप देखने को मिल रहा है।

इस बीच कल्कि 2898 एडी के ट्रेलर (Kalki 2898 AD Trailer Release Date) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ गया है और मेकर्स की तरफ से ट्रेलर रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। ऐसे में आइए जानते हैं कि प्रभास स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर कब सामने आएगा।

जानिए कब रिलीज होगी कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर
कल्कि 2898 एडी के टीजर और पोस्टर्स को देखने के बाद फैंस का उत्साह काफी बढ़ा हुआ है। हर कोई इसके ट्रेलर रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस बीच मेकर्स की तरफ से प्रशंसकों को बड़ी खुशखबरी दे दी गई है। बुधवार को कल्कि 2898 एडी के निर्माताओं की तरफ से एक्स अकाउंट पर ये जानकारी दी गई है कि फिल्म का ट्रेलर 10 जून 2024 को रिलीज किया गया है।

इस अनाउंसमेंट के बाद से फैंस का एक्साइटमेट लेवल काफी हाई हो गया है और हर कोई 10 जून का इंतजार करने लगा है। जाहिर है जिस तरह से इस फिल्म के टीजर ने दर्शकों का दिल जीता। ठीक उसी तरह कल्कि का ट्रेलर भी जून के महीने में गर्मी का तापमान और अधिक बढ़ा देगा, जिसकी असली वजह फिल्म का धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस है।

बता दें कि प्रभास के अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन जैसे कई बड़े-बड़े कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी कल्कि
ट्रेलर रिलीज के कुछ ही दिन बाद कल्कि 2898 एडी सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म की रिलीज डेट पहले ही सामने आ चुकी है, जिसके मुताबिक 27 जून 2024 को ये मूवी बड़े पर्दे पर धमाल मचाती नजर आएगी।