Thursday , June 6 2024

आरा में दो बच्चों की पोखर में डूबने से हुई मौत

आरा में खेलने के दौरान दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई। घटना नवादा थाना क्षेत्र के आनाइठ की बताई जा रही है। घटना के बारे में बताया गया कि गोड़ना रोड अनाइठ के रहने वाले दो बच्चे घर के बाहर दरवाजे पर खेल रहे थे। खेलते-खेलते वह लापता हो गए। परिजनों के द्वारा शाम से लेकर देर रात तक खोजबीन की गई, लेकिन दोनों की कहीं कोई जानकारी नहीं मिली। आज सुबह गांव के लोगों के द्वारा देखा गया कि अनाइट के पोखरा में दो बच्चों का शव तैर रहा है।

यह खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। मौके पर परिजन पहुंचे और पुलिस को भी सूचना दी गई। पुलिस की मौजूदगी में दोनों बच्चों के शवों को बाहर निकाला गया तो उनकी पहचान गोढ़ाना रोड अनाइट के निवासी अनिल कुमार यादव के पुत्र 8 वर्षीय आर्य कुमार और दूसरा संतोष शाह के पुत्र 7 वर्षीय सत्यम कुमार के रूप में की गई।

दोनों बच्चों के शव को नवादा थाना पुलिस के द्वारा अपने कब्जे में लिया गया और आरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बारे में परिजनों के द्वारा बताया गया की खेलते-खेलते दोनों बच्चे पोखर की तरफ चले गए होंगे और हो सकता है नहाने के क्रम में या पैर फिसलने के वजह से पोखर में गिरने से उनकी मौत हो गई होगी।