Saturday , June 8 2024

मधुबनी: शराब तस्करों ने पुलिस की पैंथर टीम के 2 जवानों को मारी गोली

बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद भी शराब तस्कर मानने को तैयार नहीं है। मरने मारने को तैयार तस्कर सशस्त्र सीमा बल के जवानों से लेकर बिहार पुलिस को बार-बार चुनौती दे रहे हैं। इतना ही नहीं, पुलिस कार्रवाई के दौरान शराब तस्कर पुलिस पर ही हमला बोल दे हैं। ताजा मामला मधुबनी से सामने आया है, जहां पर शराब तस्करों ने पैंथर मोबाइल टीम के 2 जवानों को गोली मार दी। एक जवान की हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना के बाद हथियार लहराते हुए फरार
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के कलुआही थाना क्षेत्र के नरार ट्रेनिंग चौक के पास की है। बताया जा रहा है कि शराब तस्कर तीन की संख्या में थे और शराब की तस्करी के काम में लगे हुए थे। जयनगर थाना की पैंथर टीम और चौकीदार जब इन शराब तस्करों को पकड़ने गए तो उन्होंने पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया। पैंथर मोबाइल टीम के दो जवानों को गोली मार दी। पुलिस पर हमला करने के बाद सभी शराब तस्कर हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। घायल पुलिस जवानों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल जयनगर में भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने जवानों की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मधुबनी सदर अस्पताल रेफर कर दिया है।

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, घटना की सूचना मिलते ही वरीय पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली। फरार शराब तस्करों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है। आखिर जो भी हो यहां ये कहना ग़लत नहीं होगा कि पुलिस के लाख कोशिशों के बावजूद भी शराब तस्कर का मनोबल बढ़ा हुआ है। वहीं तस्करों के द्वारा शराब तस्करी अनवरत जारी है।