Wednesday , June 12 2024

उपचुनाव की तैयारियों को लेकर कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने ली वर्चुअल बैठक

उत्तराखंड कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा ने बदरीनाथ और मंगलौर सीट पर उपचुनाव की तैयारियों को लेकर फीडबैक लिया। उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा को शीघ्र पैनल तैयार कर हाईकमान को भेजने के निर्देश दिए। साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को दोनों सीटों पर जिम्मेदारी निभाने को कहा।

मंगलवार को उपचुनाव को लेकर प्रदेश प्रभारी ने प्रदेश के पार्टी नेताओं संग वर्चुअल बैठक में निर्देश दिए। कहा, पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं को एकजुट और मजबूती के साथ उपचुनाव लड़ना है। बूथ स्तर चुनावी रणनीति बनाकर काम करना होगा। उन्होंने बदरीनाथ और मंगलौर विस में चुनाव प्रभारी नियुक्त कर वरिष्ठ नेताओं को जिम्मेदारी निभाने के के निर्देश दिए।

चुनावी रणनीति पर चर्चा
उन्होंने कहा, देशभर में कांग्रेस के पक्ष में माहौल बन रहा है। उत्तराखंड की दोनों सीट जीतकर भाजपा को जवाब दिया जाएगा। प्रदेश अध्यक्ष माहरा ने प्रदेश प्रभारी को जानकारी दी कि वह बदरीनाथ विस के दौर पर हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति पर चर्चा की जा रही है। प्रत्येक बूथ पर प्रभारी नियुक्त किए जा रहे हैं। कहा, पार्टी एक दो दिन में एक पैनल बनाकर हाईकमान को भेजेगा।

कहा, शीघ्र प्रत्याशी घोषित कर चुनाव प्रचार तेज किया जाएगा। उन्होंने कहा, कांग्रेस दोनों सीटों पर जीत हासिल करेगी। वर्चुअल बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, विधायक भुवन कापड़ी, राष्ट्रीय सचिव काजी निजामुद्दीन, सह प्रभारी दीपिका पांडे और अमरजीत सिंह मौजूद रहे।

जल्द उत्तराखंड आएंगी सह प्रभारी दीपिका पांडे
प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने बताया, चुनाव तैयारियों व रणनीति के लिए शीघ्र ही प्रदेश सह प्रभारी दीपिका पांडे को उत्तराखंड भेजा जाएगा।