Saturday , June 15 2024

मिर्जापुर में विवाहिता की हत्या: गला रेतकर उतारा गया मौत के घाट

मिर्जापुर जिले के हलिया थाना क्षेत्र के अहुगी कला गांव में कोऑपरेटिव खाद गोदाम के पास पुलिया के नीचे एक विवाहिता का शव बरामद हुआ। विवाहिता की गला रेत कर हत्या की गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का शिनाख्त कराया। पुलिस अधीक्षक ने एएसपी डॉग स्क्वाड और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया।

यह है मामला
थाना क्षेत्र के सोनगढ़ा गांव निवासी सुमन की शादी छह वर्ष पहले हुई थी। इस समय वह अहुगी कला गांव स्थित मायके में रह रही थी। शनिवार की सुबह कोऑपरेटिव खाद गोदाम के पास पुलिया के नीचे (27) विवाहिता का शव मिला। ग्रामीणों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल किया। विवाहिता की गला रेत कर हत्या की गई थी। मौके पर पहुंचे घरवालों ने शव का शिनाख्त सुमन के रूप में किया।

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने एएसपी ऑपरेशन ओपी सिंह, डाग स्क्वाड और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर छानबीन की। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि जांच पड़ताल की गई है। प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि विवाहिता की हत्या की गई है। परिजनों ने कुछ लोगों पर शक जाहिर किया है। उनको हिरासत में लेकर जांच की जा रही है।