Thursday , August 15 2024

टॉक्सिक में हटकर होगा यश का लुक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक्टर का लेटेस्ट हेयरस्टाइल

साउथ सुपरस्टार यश ने एक बार फिर से अपने फैंस को चौंका दिया है। इस बार चर्चा का केंद्र उनका नया लुक है, जिसे लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही थीं। लेकिन अब इन अटकलों पर विराम लगाते हुए यश के हेयरस्टाइलिस्ट ने पुष्टि कर दी है कि यह नया लुक उनकी आने वाली फिल्म ‘टॉक्सिक’ के लिए है।

‘केजीएफ’ के ‘रॉकी भाई’ यश हाल ही में बिजनेस मैन अनिल अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी अटेंड करने मुंबई पहुंचे थे। इस दौरान एयरपोर्ट से एक्टर नए लुक में नजर आए थे। यश का ये लुक जैसे ही सोशल मीडिया की दुनिया में पहुंचा, चंद मिनटों में वायरल हो गया।

टॉक्सिक में डैशिंग होगा यश का लुक
यश के लेटेस्ट लुक को लेकर फैंस के बीच कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन किसी को भी इसकी असली वजह का पता नहीं चल पा रहा था। एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म टॉक्सिक को लेकर बिजी चल रहे हैं। ऐसे में उनकी नई हेयस्टाइल को इस फिल्म से भी जोड़ा जा रहा था। हालांकि, इस खबर की अब पुष्टि हो गई। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, यश के हेयरस्टाइलिस्ट एलेक्स विजयकांत ने इस खबर को कन्फर्म किया है।

टॉक्सिक के किरदार से इंस्पायर्ड है लुक
यश के लुक के बारे में बताते हुए, विजयकांत ने बताया कि एक्टर का नया लुक टॉक्सिक की स्क्रिप्ट से ही इंस्पायर्ड है। उन्होंने कहा, “जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी, तो मुझे लगा कि इस किरदार के लिए छोटे बालों वाला हेयरस्टाइल एकदम सही रहेगा। हमने एक कस्टमाइज्ड पोम्पाडोर स्टाइल चुना जो उनके किरदार और व्यक्तित्व के लिए बिल्कुल सही है।” नए लुक पर यश के रिएक्शन के बारे में बताते हुए विजयकांत ने आगे कहा, “उन्होंने मुझे गले लगाया और कहा, ‘एलेक्स, तुमने ये कर दिखाया!'”