Wednesday , August 21 2024

इटावा: आगरा-कानपुर हाईवे पर दर्दनाक हादसा, खड़े ट्रक में घुसी अनियंत्रित कार…

इटावा जिले में आगरा-कानपुर हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। बुधवार सुबह करीब साढ़े छह बजे कानपुर की ओर जा रही कार अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए।

सूचना पर पहुंची इकदिल पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया है। हादसे की वजह चालक को झपकी आना माना जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, इकदिल थाना क्षेत्र में आगरा-कानपुर नेशनल हाईवे पर पिलखर गांव के पास हादसा हुआ है। हादसे में कार चालक सहित एक ही परिवार के चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं, एक घायल महिला और बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मृतकों में ये हैं शामिल
बुधवार सुबह साढ़े छह बजे दिल्ली से हमीरपुर जा रही कार के चालक को झपकी आने से हादसा होने की आशंका जताई गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस व दमकल की टीम ने कड़ी मशक्कत से कार में फंसे चार शवों और घायलों को बाहर निकाला। पुलिस ने शोभारानी प्रजापति,उनके पति शिवनारायण निवासी ऐचन कोतवाली महोबा, रामौतार निवासी परलदार दीमार हमीरपुर व चालक अंशु निवासी सदापुरी मेरठ के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घायल पूनम पत्नी रामबाबू निवासी रायपुरा खुर्द कोतवाली हमीरपुर और उसकी बेटी बेबी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।