Monday , August 26 2024

यूपी: मिल्कीपुर सीट पर इन्हें मिलकर लड़ाएंगे सपा के सभी दावेदार

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र के सपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक की। उनके आपसी गिले-शिकवे दूर किए। साथ ही आह्लवान किया कि सभी लोग मिलकर वहां होने वाले उपचुनाव में सपा प्रत्याशी अजीत प्रसाद की जीत सुनिश्चित कराएं।

पूर्व विधायक आनंद सेन यादव और उनके बेटे अंकुर सेन, देव मणि कनौजिया और सूरज चौधरी समेत सभी दावेदारों ने अजीत प्रसाद की जीत के लिए कोई कोर-कसर न छोड़ने की बात कही। सपा ने मिल्कीपुर से सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद को प्रत्याशी बनाया है, हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा अभी नहीं की है।

अखिलेश यादव ने रविवार को प्रदेश सपा मुख्यालय पर मिल्कीपुर के पार्टी कार्यकर्ताओं व नेताओं के साथ बैठक की। उन्हें अयोध्या की इस सीट को महत्व को समझाते हुए कहा कि यहां मिली जीत से पूरे देश में संदेश जाएगा।

उन्होंने बूथ स्तर पर तैयारियों की जानकारी ली। साथ ही कहा कि संगठन को हर बूथ पर मजबूत करना है। मतदाता सूची पर भी लगातार निगाह बनाए रखना है, ताकि कहीं कोई गड़बड़ न हो सके। उन्होंने कहा कि अपने हर समर्थक मतदाता को पोलिंग बूथ तक पहुंचाने की जिम्मेदारी निभानी है।

उधर, सांसद अवेधश प्रसाद ने कहा कि मिल्कीपुर उपचुनाव को भाजपा राष्ट्रीय चुनाव मानकर लड़ रही है। उन्होंने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम राम की धरती से भाजपा हारी है। यहां के देवतुल्य मतदाताओं ने यह संदेश दिया है कि अब देश में धर्म के आधार पर राजनीति नहीं चलेगी। अब पीडीए की राजनीति ही चलेगी।