Wednesday , September 11 2024

पाकिस्तान टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड की 17 सदस्यीय टीम घोषित

इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ 3 मैच की टेस्ट सीरीज के लिए 17 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने बेन स्टोक्स को टीम का कप्तान बनाया है। हैमस्ट्रिंग की वजह से बेन स्टोक्स श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं थे। हालांकि, वह अब अक्टूबर में शान मसूद की टीम के खिलाफ टेस्ट में कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे।

ऑफ स्पिनर जैक लीच ने भी चोट से लंबे समय बाद टेस्ट टीम में वापसी की है। लीच को भारत के खिलाफ हैदराबाद में पहले टेस्ट में घुटने में चोट लग गई थी। स्पिनर को हैदराबाद में पहले टेस्ट में फील्डिंग करते समय मैदान पर गेंद लगने से चोट लगी थी। वहीं, श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट डेब्यू करने वाले जोश हल को भी टीम में बरकरार रखा गया है।

सात तेज गेंदबाजों को मिली जगह
इंग्लैंड ने पाकिस्तान दौरे में अपने साथ 7 तेज गेंदबाजों को टीम में शामिल किया है। टीम में चार स्पिनर्स भी शामिल हैं, जिसमें रेहान अहमद के रूप में एक विशेषज्ञ लेग स्पिनर भी शामिल हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड टेस्ट की टीम
बेन स्टोक्स (कप्तान), रेहान अहमद, गस एटकिंसन, शोएब बशीर, हैरी ब्रुक, ब्रायडन कार्स, जॉर्डन कॉक्स, जैक क्रॉली, बेन डकेट, जोश हल, जैक लीच, ओली पोप, मैथ्यू पॉट्स, जो रूट, जेमी स्मिथ, ओली स्टोन, क्रिस वोक्स