Wednesday , October 16 2024

तीन बार बॉक्स ऑफिस हिलाने के बाद फिर साथ आ रहे नंदमुरी और बोयापति; चौथी फिल्म ‘अखंडा 2’ का एलान

साउथ सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण और निर्देशक बोयापति श्रीनु ने साथ मिलकर तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। तीनों फिल्में- सिम्हा, लीजेंड और अखंडा बॉक्स ऑफिस पर छा गईं। अब बोयापति ने अपनी चौथी फिल्म का एलान कर दिया है। इस फिल्म को वे नंदमुरी बालकृष्ण के साथ लेकर आ रहे हैं। आज फिल्म के टाइटल का एलान किया गया है। फिल्म का नाम है, ‘अखंडा 2-तांडवम’।

पूजा सेरेमनी के दौरान टाइटल का एलान
बोयापति श्रीनु की अगली फिल्म ‘अखंडा 2’ के लिए साउथ सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण और प्रज्ञा जायसवाल ने हाथ मिलाया है। बोयापति श्रीनु के साथ नंदमुरी का यह चौथा कोलैबोरेशन है। आज, निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर फिल्म के टाइटल का एलान किया है। यह एलान इस प्रोजेक्ट से जुड़ी पूजा सेरेमनी के दौरान किया गया है।

शुरू हुई शूटिंग
नंदमुरी बालकृष्ण ने भी इस फिल्म से जुड़ी जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है। साथ ही यह जानकारी भी दी है कि शूटिंग शुरू हो चुकी है। अभिनेता ने फिल्म का पोस्टर जारी किया है। इसके साथ लिखा है, ‘सिम्हा, लीजेंड और अखंडा…सेंसेशनल ब्लॉकबस्टर फिल्मों की हैट्रिक के बाद एक और ब्लॉकबस्टर ‘अखंडा 2’ की तैयारी शुरू हो चुकी है। इस बार हमारी सहयोग दुनियाभर में धमाल मचाएगा। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है’।

पैन इंडिया रिलीज होगी फिल्म
फिल्म ‘अखंडा 2’ पैन इंडिया स्तर पर रिलीज होगी। इसे हिंदी, अंग्रेजी के अलावा कई अन्य हिंदी भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म ‘अखंडा’ का ही सीक्वल है। इसका टाइटल एनाउंसमेंट वीडियो धांसू है। इसमें शिवलिंग की झलक है, साथ ही डमरू और तांडव की भी झलक दिखाई दी है।