Tuesday , October 3 2023

मनीष सिसोदिया का बयान सुर्ख़ियों में, भड़के फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आबकारी नीति घोटाले के मामले में सीबीआई के निशाने पर हैं। जी दरअसल मनीष सिसोदिया के यहां बीते दिनों सीबीआई का छापा पड़ा और इस छापे के बाद दिल्ली में सियासी माहौल गरमा चुका है। इन सभी के बीच मनीष सिसोदिया के जातिवाद पर दिए एक बयान पर बवाल मचा है, जिसमें उन्होंने खुद को राजपूत बताया। जी दरअसल मनीष सिसोदिया का यह बयान इस समय सुर्ख़ियों में है और अब उनके इस बयान पर फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने उन्हें घेरा है।

जी दरअसल विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्वीट के जरिए मनीष सिसोदिया से पूछा है कि ये कैसा जातिवाद है? उन्होंने मनीष सिसोदिया के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उनपर तंज कसा। जी दरअसल विवेक अग्निहोत्री लिखते हैं, ‘यह कैसा जातिवादी तर्क है? यानी अगर जनाब मनीष सिसोदिया जी, जो राजपूत नहीं होते तो झुक जाते, कट जाते। यानी दिल्ली में जो ब्राह्मण, यादव, गुज्जर, जाट, सिख इत्यादि रहते हैं वो सब झुकने वाले लोग हैं? मुस्लिम, ईसाई, दलित क्या यह सब झुकने वाली कौम हैं?’

आपको बता दें कि आबकारी नीति घोटाले के चलते अब आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी आमने सामने आ गए हैं। जी दरअसल मनीष सिसोदिया ने आज यानी सोमवार को अपने एक ट्वीट के जरिए ये दावा किया कि बीजेपी से उन्हें एक मैसेज मिला था, जिसमें कहा गया कि अगर वह आम आदमी पार्टी को तोड़ देंगे और अपनी साइड बदल लेंगे, तो उनपर जो केस हुए हैं उन्हें वापस ले लिया जाएगा। हालांकि, बीजेपी ने इन आरोपों से साफ इनकार किया है।