Thursday , September 29 2022

बीजेपी MLA का विवादित बयान, जिसे वैक्सीन पर नहीं है भरोसा, वो चले जाएं पाकिस्तान

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में सरधना से विधायक संगीत सोम ने कोरोना वैक्सीन को लेकर मुस्लिम समुदाय की तरफ से जताई जा ही आशंकाओं के बीच एक बड़ा बयान दिया है। विधायक संगीत सोम ने कहा है कि ‘अगर भारत के मुसलमानों को देश और यहां निर्मित वैक्सीन पर भरोसा नहीं है तो वह भारत छोड़कर पाकिस्तान चले जाएं। वहीं पाकिस्तान में जाकर अपनी आस्था दिखाएं।

मीडिया ने संगीत सोम भारत देश के कुछ मुस्लिम संगठनों द्वारा कोरोना वैक्सीन में सूअर की चर्बी मिले होने की बात कहे जाने वाले बयान पर उनसे सवाल पूछा। सवाल का जवाब देते हुए संगीत सोम ने कहा कि अगर भारत के मुसलमानों को भारतीय वैज्ञानिकों द्वारा बनाए गए कोरोना वैक्सीन पर भरोसा नहीं है और देश के प्रधानमंत्री मोदी और पुलिस प्रशासन पर आस्था विश्वास नहीं है तो वह भारत छोड़कर पाकिस्तान चले जाएं।

विधायक संगीत सोम ने आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती पर भी जमकर हमल बोला। उन्होंने कहा कि जेल में गुंडों के साथ रहकर सोमनाथ भारती का दिमाग भी गुंडों की तरह हो गया है। वह सीएम योगी को मारने की बात कहते हैं उन्होंने कहा कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल और सोमनाथ भारती की बुद्धि भ्रष्ट हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

3 + 3 =