Wednesday , August 10 2022

एसओजी ने महिला कांस्टेबल को किया गिरफ्तार

जयपुर. राजस्थान में वायरल हुए अश्लील वीडियो मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस उप अधीक्षक हीरलाल सैनी के बाद महिला कांस्टेबल को भी एसओजी ने गिरफ्तार कर लिया है. एसओजी ने महिला कांस्टेबल को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जिसके बाद 17 सितंबर तक एसओजी ने महिला कांस्टेबल को रिमांड पर भेज दिया है.
वहीं अश्लील वीडियो मामले में गिरफ्तार हुए राजस्थान पुलिस के अधिकारी हीरालाल सैनी को भी 17 सितंबर तक एसओजी को रिमांड पर सौंप दिया गया है. अब एसओजी महिला कांस्टेबल से भी अश्लील वीडियो मामले में पूछताछ करेगी.
बता दें कि हीरालाल सैनी के एक महिला कांस्टेबल के साथ स्वीमिंग पूल में नहाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. वीडियो में महिला का बच्चा भी साथ नजर आ रहा था. बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस मुख्यालय ने आरोपी हीरालाल सैनी समेत इस मामले में लीपापोती करने वाले करीब आधा दर्जन अधिकारियों को सस्पेंड भी कर दिया है. उसके बाद एसओजी ने आरोपी हीरालाल सैनी को उदयपुर से गिरफ्तार किया था.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक महिला कांस्टेबल के पास कई फोटो और वीडियो मौजूद थे. कहा जा रहा है कि महिला ब्लैकमेल करने की भी प्लानिंग कर रही थी. महिला 10 जुलाई को बनाए गए वीडियो को अपने मोबाइल में सेव करना चाहती थी. लेकिन गलती वीडियो उसे वाट्सएप स्टेटस पर चल गया. महिला के एक रिश्तेदार ने इसी जानकारी उसे दी. महिला ने फिर वीडियो को हटा भी लिया, लेकिन तब तक काफी लोग वीडियो को डाउनलोड कर चुके थे.

सूत्रों के मुताबिक 10 जुलाई 2021 को महिला कांस्टेबल के बच्चे का जन्मदिन था. बच्चे ने स्वीमिंग पूल जाने की जिद की थी. फिर महिला ने डीएसपी हीरालाल सैनी से संपर्क किया. दोनों ने जयपुर में मिलने का कार्यक्रम बनाया. इसके बाद 10 जुलाई को पुष्कर के लिए रवाना हुए. फिर पुष्कर के एक रिसॉर्ट में दोनों ठहरे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

4 × 1 =

E-Magazine