Sunday , September 22 2024

द जर्नलिस्ट एसोसिएशन संगठन में पत्रकार बृजेन्द्र बी यादव बने यूपी महासचिव

आजमगढ़।पत्रकारिता जगत में एक नए अध्याय की शुरुआत हुई है। द जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने पत्रकार बृजेंद्र बी यादव को उत्तर प्रदेश का महासचिव नियुक्त किया है।

बृजेंद्र बी यादव को अब तक सर्वोत्तम पत्रकारिता का सम्मान मिला चुका है अभी हाल में इलाहाबाद में इनको शान ए उत्तर प्रदेश के सम्मान से नवाजे गए हैं
यह नियुक्ति पत्रकारों के हितों की रक्षा और उनके अधिकारों के लिए लड़ने के लिए की गई है।श्री यादव ने अपनी नई जिम्मेदारी संभालते ही स्पष्ट किया है कि पत्रकारों पर किसी भी प्रकार का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा है कि ग्रामीण अंचल के पत्रकारों का शोषण सबसे ज्यादा होता है, लेकिन अब यह नहीं होगा। हम सड़क से संसद तक लड़ेंगे और पत्रकारों के हक के लिए लड़ेंगे।


पत्रकार बृजेंद्र बी यादव ने कहा है कि आजादी की लड़ाई से अब तक पत्रकार अपने हक के लिए हमेशा लड़ता आया है। यह लड़ाई अब और भी मजबूत होगी। हम पत्रकारों के अधिकारों की रक्षा के लिए हर संभव कोशिश करेंगे।द जर्नलिस्ट एसोसिएशन की ओर से पत्रकार बृजेंद्र बी यादव की नियुक्ति एक महत्वपूर्ण कदम है। यह पत्रकारों के हितों की रक्षा और उनके अधिकारों के लिए लड़ने के लिए एक मजबूत संदेश है।