Sunday , December 24 2023

यह सुपरस्टार तीसरी बार बेहतरीन अभिनय के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किए गए

सुपरस्टार अजय देवगन को 68वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड 2022 में बेस्ट एक्टर के खिताब से नवाजा गया है। यह अवॉर्ड उन्हें साल 2020 की फिल्म तानाजी के लिए मिला है। यह तीसरा मौका है जब अजय देवगन ने नेशनल अवॉर्ड अपने नाम किया हो। इससे पहले भी साल 2000 और 2003 में उन्हें यह सम्मान मिल चुका है।

अजय देवगन को मिला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड

अवॉर्ड मिलने के बाद अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार किया। अपनी पोस्ट में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें आप देख सकते हैं कि अजय ने राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने की झलक दिखाई है। इस वीडियो में फिल्म ‘जख्म’ का सीन है। साल 2002 में आई फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ भगत’ और अब तान्हाजी फिल्म शामिल हैं। इन तीनों ही फिल्मों के लिए अजय देवगन को बेस्ट एक्टर के नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया है .

सोशल मीडिया पर साझा की पोस्ट

वीडियो शेयर करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा, ‘ जीत या आशीर्वाद गिनती नहीं, बस इसके लिए आभारी महसूस कर रहा हूं। सबसे महत्वपूर्ण बात आपका प्यार है। मैं इस जीत को आप सभी के साथ शेयर करता हूं। देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से ये पुरस्कार पाकर खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं।’

अजय देवगन ने की साउथ स्टार सूर्या की तारीफ

इस समारोह में साउथ स्टार सूर्या भी मौजूद रहे, उन्हें भी फिल्म सोरारई पोटरु के लिए बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला। इस दौरान अजय देवगन और सूर्या में काफी दोस्ती देखी गई। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में उनका जिक्र करते अजय देवगन ने लिखा, ‘ ये बहुत ही शानदार समय था जब बेहद खास और बेस्ट एक्टर विनर सूर्या के साथ ये खास पल बिताने का मौका मिला। मैं उनके टैलेंट की बहुत रिस्पेक्ट करता हूं। मुझे उनकी फिल्में बेहद पसंद हैं।’

जल्द थैंक गॉड में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अजय देवगन की दृश्यम 2 का टीजर सामने आया है, यह फिल्म 18 नवंबर को रिलीज होगी। तो वहीं उनकी फिल्म थैंक गॉड भी 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसके अलावा उनकी आने वाली फिल्में भोला और सिंघम 3 भी हैं।