Monday , November 28 2022

शादी के तीन महीने बाद प्रेमी के संग फरार हुई युवती

पटना. शादी के बाद किसी दुल्हन के भागने की खबरें अक्सर आपने फिल्मों में देखी या सुनी होंगी, लेकिन बिहार से भी एक ऐसा ही मामला आया है जहां शादी के महज तीन महीने बाद ही एक महिला अपने परिवार और ससुराल दोनों पक्ष के लोगों को झांसा देकर फरार हो गई. पति को छोड़कर प्रेमी के साथ भागने की ये घटना बिहटा थाना क्षेत्र की है, जहां एक नई नवेली दुल्हन ने इस घटना को बड़ी ही चालाकी से अंजाम दिया.

शादी के बाद उसकी हाथों की मेहंदी अभी ठीक से छूट भी नही पाई थी कि वो अपने प्रेमी संग फरार हो गई. दुल्हन के प्रेमी संग फरार हो जाने के बाद पीड़ित परिजनों ने स्थानीय थाना पंहुचकर लिखित शिकायत कर गुहार लगाई है. पुलिस मामले को दर्ज कर लड़की की बरामदगी में जुट गई है. हद तो तब हुई घटना से अनजान दुल्हन के ससुराल वालों ने मायके वालों को फोन कर कहा कि बहू की विदाई जल्द से जल्द कर दें, इसके बाद तो लड़की के परिजनों के हाथ-पांव फूलने लगे.

बताया जाता है कि बिहटा निवासी सोनी कुमारी (काल्पनिक नाम) की शादी भोजपुर जिले में विगत 29 मई 2021 को हुई थी. शादी के बाद रीना कुमारी रक्षाबंधन के दिन अपने नानी के घर थाना अंतर्गत गोकुलपुर गांव पहुंची थी. शुक्रवार की शाम वह अपनी मां के साथ मार्केट में शॉपिंग करने पटना पहुंची थी. इस बीच रीना ने अपनी मां को एक जगह बैठाया और कहा कि वो जल्द ही आ रही है. इसके बाद रीना अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. काफी देर के बाद रीना जब वापस नहीं आई तो उसकी मां ने परिजनों को इसकी जानकारी दी.

परिजनों ने बिहटा थाना में इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर बताया है कि रीना को भोजपुर, आरा का किशुनपुर गांव निवासी सिंटू कुमार बहला-फुसलाकर भगाया है. आवेदक का कहना है कि सिंटू कुमार शादी के पहले से ही बेटी से बातचीत करता था और पूर्ण विश्वास है कि सिंटू ने ही मेरी बेटी को बहला-फुसलाकर भगाने का काम किया है. पति को छोड़कर प्रेमी के साथ भागने की इस घटना के बाद फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.