Monday , November 28 2022

पीएम मोदी के गढ़ से असदुद्दीन ओवैसी ने अखिलेश पर साधा निशाना

वाराणसी: बिहार चुनाव में मिली सफलता के बाद एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए यूपी में में जड़ मजबूत कर रहे है। असदुद्दीन ओवैसी और सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर का आज मंगलवार की सुबह से एक दिवसीय पूर्वांचल का सियासी दौरा शुरू हो गया। असदुद्दीन ओवैसी आज सुबह पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे। एयरपोर्ट पर ओवैसी पहुंचे तो सुभासपा पदाधिकारियों ने एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया।

ओवैसी और राजभर आज वाराणसी, जौनपुर, आजमगढ़ और मऊ जिले में कार्यकर्ताओं संग बैठक भी करेंगे और जगह जगह स्‍वागत समारोह के बीच कार्यकर्ताओं काे संबोधित भी करेंगे। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि यूपी में जब समाजवादी पार्टी की सरकार थी तो अखिलेश यादव ने उन्हें पार्टी कार्यालय में आने से 12 बार यूपी आने से रोका था। ओवैसी ने यूपी में होने वाले चुनाव के लिए गठबंधन की राजनीति को मजबूत करने के लिए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी से समझौता किया है और इनकी दोस्ती भी मजबूत हो गई।

इससे पहले ओम प्रकाश राजभर और एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी की मुलाकात हुई थी, सवाल यही है कि क्या बिहार गठबंधन में शामिल बसपा भी यूपी के चुनाव में एआईएमआईएम के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी।