Saturday , October 8 2022

कार हादसे में श्रीपद नाइक की पत्नी का निधन, सीएम योगी ने जताया शोक

लखनऊ: कर्नाटक में सोमवार शाम को केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की कार का हादसा हो गया है। इस हादसे में श्रीपद नाइक की हालत स्थिर है और इनका इलाज गोवा के अस्‍पताल में चल रहा है। इसके अलावा कार में मौजूद इनकी पत्नी और निजी सचिव की मौत हो गई। इसके अलावा पार्टी के एक कार्यकर्ता की भी मौत की खबर सामने आ रही है। दुर्घटना के वक्त कार में कुल 6 लोग सवार थे। जो इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्रीपद नाइक की पत्‍नी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा, ” एक सड़क दुर्घटना में मा. केंद्रीय मंत्री श्री श्रीपद नाइक जी के घायल होने व उनकी धर्मपत्नी के निधन के समाचार से मन अत्यंत दुःखी है।” उन्होंने कहा कि प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान और श्री श्रीपद नाइक जी को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

श्रीपद नाइक ने गोकर्ण पहुंचने के लिए नेशनल हाईवे संख्‍या 63 पर का छोटा रास्‍ता पकड़ा था, जिसके बाद कार का हादसा हुआ। वहीं गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोमवार देर रात उनका हाल जाना और बताया कि सड़क दुर्घटना में घायल केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक का इलाज गोवा मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल (जीएमसीएच) में चल रहा है और उनकी उनकी हालत स्थिर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three × three =