Friday , October 7 2022

फिजिकल रिलेशन 12 साल तक नहीं बनाने से अब महिला’को हो रही परेशानी’

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के सिडनी की 35 वर्षीय जूलियट हेरेरा नामक महिला ने भारत की यात्रा के बाद जीवन में बड़ा बदलाव होने का दावा किया है. जूलियट ने कहा, अब से 12 साल पहले वह भारत गई. इसके बाद वह सिडनी वापस पहुंची लेकिन तबतक व्यक्तित्व में काफी बदलाव आ चुका था. जूलियट हेरेरा ने दावा किया कि भारत से आने के बाद 12 साल तक उसने सेक्स छोड़ दिया, लेकिन अब वह जब दोबारा संबंध बनाना चाहती है तो उसके सामने नई मुसीबत खड़ी हो गई है.

35 वर्षीय जूलियट हेरेरा ने भारत में धार्मिक अनुभव होने के बाद सेक्स छोड़ने का फैसला किया. इससे पहले जूलियट एक ‘हिप्पी गर्ल’ थी. उसे सेक्स, ड्रग्स, शराब और तमाम नशे की आदत थी लेकिन जब वह भारत यात्रा से लौटी तो उसकी जिंदगी में बड़ा बदलाव आया. जूलियट का कहना है, प्रार्थना और भगवान के साथ एक वास्तविक सुंदर अनुभव हुआ. विश्वास के साथ एक यात्रा शुरू हुई और ड्रग्स, सेक्स, शराब सब छूट गया. जूलियट का पूरा चरित्र ही बदल गया.

लेकिन समय के साथ जूलियट को अनुभव हुआ कि सेक्स से दूर रहना मुश्किल है.जूलियट ने पॉडकास्ट किंडा, सॉर्टा, डेटिंग से कहा अब उसे एक लवर मिल गया है जिसके साथ वह 12 साल की ‘शुद्धता’ के बाद संबंध बनाने को तैयार है. लेकिन जूलियट अब सेक्स से पहले काफी असहज महसूस कर रही है. उसका दावा है कि 12 साल के लंबे अंतराल बाद वह सेक्स के बारे में सब कुछ भूल चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

eight + eleven =