Tuesday , December 26 2023

4 दिसंबर को जयपुर में शादी करेंगी हंसिका मोटवानी, प्री-वेडिंग सेरेमनी की हो चुकी शुरुआत

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। वह अपने मंगेतर सोहेल कठुरिया (Sohael Kathuriya) संग सात फेरे लेंगी। हंसिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत हो चुकी है। वह बैचलर पार्टी के लिए दोस्तों संग ग्रीस पहुंचीं जहां उन्होंने जमकर मस्ती की। हंसिका ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपनी गर्ल गैंग के साथ हैं। कभी वह समंदर किनारे हैं तो कभी वह डांस फ्लोर पर दोस्तों संग हैं। हंसिका ने इसे बेस्ट बैचलर पार्टी कहा।

पार्टी में हुई खूब मस्ती

वीडियो में हंसिका के अलावा एक्ट्रेस श्रिया रेड्डी भी हैं। वीडियो की शुरुआत में हंसिका  सिल्क की ड्रेस पहनी हुई है और कैमरे की तरफ पीठ करके खड़ी हुई हैं। वह अपने बालों को पीछे से आगे की ओर करती हैं। उनके आउटफिट पर ‘ब्राइड’ लिखा है। उन्होंने कस्टमाइज्ड ड्रेस पहना है। अगले हिस्से में हंसिका ने व्हाइट शर्ट और सिल्वर शॉर्ट स्कर्ट और व्हाइट शूज कैरी किया है। उन्होंने ‘ब्राइड’ बैंड अपने सिर पर पहना है। वह बेड पर हैं और मुस्कुरा रही हैं। बैकग्राउंड में गाना ‘दिन शगना दा‘ बजता है। 

गर्ल गैंग के साथ हंसिका की पार्टी

आगे हंसिका दोस्तों संग पार्टी कर रही हैं। वह ग्रीस की गलियों में जाती हैं, पोज दे रही हैं तो कभी डांस कर रही हैं। उन्होंने व्हाइट आउटफिट पहना है। वह रात में रेस्टोरेंट में हैं और कुर्सी पर चढ़कर डांस करती हैं। हंसिका ने कैप्शन में लिखा, ‘बेस्ट बैचलरेट एवर।‘ उनकी दोस्त तन्वी शाह ने कमेंट में लिखा, ‘क्या हम वापस जा सकते हैं?‘  

जयपुर में निभाई जाएंगी हंसिका

बीते हफ्ते की शुरुआत में हंसिका अपने वेडिंग सेरेमनी के पहले इवेंट माता की चौकी में दिखी थीं। शादी की रस्में जयपुर में 4 दिसंबर को निभाई जाएंगी। मेहंदी और संगीत 3 दिसंबर को होगा। वह उसके बाद मुंबई पहुंचेंगी। शादी में परिवर और करीबी दोस्त मौजूद रहेंगे।