Tuesday , December 26 2023

दमदार एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही इन स्टारर फिल्म में आएंगी नजर, पढ़ें पूरी डिटेल्स …

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के साथ ही साथ अपनी दमदार अदाकारी के लिए भी जानी जाती हैं। कंगना अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए 4 नेशनल फिल्म अवॉर्ड तक जीत चुकी हैं। फैन्स कंगना की फिल्मों के लिए एक्साइटिड रहते हैं और ऐसे में उनके नए प्रोजेक्ट की जानकारी सामने आई है, जो काफी अलग होने वाला है। कंगना रनौत जल्द ही रजनीकांत और ज्योतिका स्टारर फिल्म चंद्रमुखी के सीक्वल चंद्रमुखी 2 में नजर आने वाली हैं।

दिसंबर से शुरू होगा शूट
कंगना रनौत, पी वासु द्वारा निर्देशित फिल्म चंद्रमुखी के सीक्वल में तमिल अभिनेता राघव लॉरेंस के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी। कंगना रनौत फिल्म इमरजेंसी का असम शेड्यूल खत्म करने के बाद छोटा-सा ब्रेक लेंगी और ब्रेक से लौटने के बाद दिसंबर के पहले हफ्ते में चंद्रमुखी के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगी।बता दें कि चंद्रमुखी वर्ष 2005 में रिलीज हुई तमिल हॉरर ड्रामा फिल्म है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका सरवनन ने मुख्य भूमिका निभाई है।

राघव लॉरेंस के साथ बनी कंगना की जोड़ी
चंद्रमुखी 2 में कंगना रनौत, तमिल अभिनेता राघव लॉरेंस के साथ नजर आएंगी। जानकारी के मुताबिक फिल्म में कंगना का किरदार एक उम्दा नर्तकी का होगा, जो राजा के दरबार में नृत्य करती हैं। फिल्म में नेशनल अवॉर्ड विनिंग कॉस्ट्यूम डिजाइनर नीता लुल्ला भी फिल्म पर काम करती नजर आएंगी। याद दिला दें कि चंद्रमुखी के हिंदी रीमेक को भूल भुलैया के नाम से बनाया गया था, जिस में अक्षय कुमार और विद्या बालन लीड रोल में नजर आए थे।

इमरजेंसी में बिजी हैं कंगना
गौरतलब है कि कंगना रनौत की आखिरी रिलीज फिल्म धाकड़ थी। फिल्म में कंगना रनौत एक्शन अवतार में नजर आई थीं। हालांकि ये फिल्म दर्शकों को बिलकुल भी पसंद नहीं आई और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। वहीं अब कंगना की अपकमिंग फिल्मों में इमरजेंसी शामिल है। कंगना रनौत इस फिल्म को निर्देशित भी कर रही हैं। वहीं ‘इमजरेंसी’ में देश की पूर्व प्रधानमंत्री रहीं इंदिरा गांधी का किरदार अदा कर रही हैं।