Monday , January 8 2024

टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस में साजिद खान को आई अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की याद

बिग बॉस 16 अपने हर एपिसोड के साथ और भी दिलचस्प होता जा रहा हैं, जहां कंटेस्टेंट अपने खुद के बचाने के लिए तरह-तरह के गेम खेल रहे हैं और खुद को बिग बॉस के घर से बेघर होने से बचा रहे हैं। वहीं, शो में कंटेस्टेंट के बीच जमकर लड़ाई झगड़े और तीखी नोकझोंक देखने को मिल रही है, जिसके लिए सलमान खान सभी कंटेस्टेंट को लताड़ लगाते हुए दिख रहे हैं। हाल ही में शो में प्रियंका चाहर और अंकित गुप्ता के बीच जोरदार लड़ाई देखने को मिली थी, जिसके बाद अंकित को सपोर्ट करते हुए साजिद खान को अपने पुराने प्यार की याद आ गई।

दरअसल, बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि अंकित सौंदर्या शर्मा से अपनी कथित गर्लफ्रेंड प्रियंका को लेकर बात करते हुए कहते हैं कि वो हमेशा गेम की बातें करती हैं। बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क में जब ये बात बाहर आई तो प्रियंका का गुस्सा अंकित पर फूट पड़ा और दोनों के बीच काफी तकरार हुई, लेकिन अंकित-प्रियंका को बार-बार समझा रहे थे। इस पूरे घटनाक्रम को देखने के बाद साजिद खान को अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड याद आ गई।

साजिद खान ने बयां किया दर्द

साजिद खान ने अंकित को इस पूरे घटनाक्रम के बाद समझाते हुए कहा, इतनी छोटी-सी बात पर इतना परेशान नहीं होना है। मैं भी इस दौर से गुजर चुका हूं। मैं कुछ रिलेशनशिप में रहा हूं, जहां पर लोग हाइपर हो जाते थे, लेकिन तभी अंकित साजिद से कहते हैं कि हम दोनों सिर्फ दोस्त हैं, हम रिलेशनशिप में नहीं हैं और इस पूरे घटनाक्रम के बाद एक बार फिर से साजिद खान लोगों के बीच सुर्खियों में आ गए हैं।

पहले भी बटोर चुके हैं सुर्खियां

आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब साजिद खान अपनी बातों के चलते लोगों के बीच सुर्खियों में आए हों वो पहले भी बिग बॉस के घर में अपनी एक्टिविटी के चलते चर्चा का केंद्र बन गए थे। हाल ही वो बिग बॉस के घर में नो स्मोकिंग जोन में स्मोकिंग करते हुए दिखाई दिए थे, जिस पर सलमान खान ने उन्हें जमकर लताड़ा था।

साजिद की एंट्री पर हुआ था बवाल

बिग बॉस में साजिद खान की एंट्री पर सोना महापात्रा, जेनिस सिक्वेरा और बरखा दत्त ने ट्वीट कर आपत्ति जताई थी। आपको बता दें साल 2018 में #MeeToo कैंपेन के दौरान साजिद खान पर एक या दो नहीं बल्कि नौ महिलाओं ने यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे। जिसमें मंदना करीमी और शर्लिन चोपड़ा जैसी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस शामिल हैं।