Sunday , December 24 2023

स्कूल के बाहर हुए विवाद में दसवीं के छात्र की गर्दन में युवकों ने घोपा चाकू, छात्र अस्पताल में भर्ती

देहरादून, कार्यालय संवाददाता। प्रेमनगर में एक स्कूल के बाहर हुए विवाद में एक दसवीं के छात्र की गर्दन में कुछ युवकों ने चाकू घोंपकर उसे गंभीर घायल कर दिया। छात्र को दून अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों ने उसकी सर्जरी की है। छात्र की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस घटना के कारणों का पता लगा और आरोपियों की तलाश कर रही है।

घटना प्रेमनगर के केवि आईएमए के पास की हैं। शनिवार शाम के समय कुछ युवकों और किशोरों के बीच विवाद हुआ। इस दौरान एक युवक ने छात्र अंश पुत्र विक्की के गले पर चाकू से हमला कर दिया। घायल अंश को प्रेमनगर अस्पताल ले जाया गया। लेकिन, यहां से उसे दून अस्पताल रेफर कर दिया गया।

दून अस्पताल में छात्र का रात में ऑपरेशन किया गया। इंस्पेक्टर प्रदीप बिष्ट ने बताया कि युवकों और किशोरों के बीच झगड़ा किस बात को लेकर हुआ यह अभी स्पष्ट नहीं है। बताया जा रहा है कि किसी गर्लफ्रेंड को लेकर विवाद हुआ था। अभी आरोपी पकड़ा नहीं गया है। छात्र के बयान लेने पुलिस गई है, लेकिन अभी वह होश में नहीं हैं।

आरोपी युवक की तलाश के लिए टीमें गठित की गई हैं। दून अस्पताल में कांग्रेस नेता संग्राम सिंह पुंडीर, छात्र के चाचा संजय और संतोष समेत कई लोग पहुंचे और उन्होंने आरोपियों पर कार्रवाई की मांग उठाई।

घटना से दहशत का माहौल
स्थानीय लोगों के मुताबिक डीएवी कॉलेज, केवी आईएमए के पास आसपास युवकों में झगड़े होते रहते हैं। पुलिस ने भी कई दफा चेतावनी दी है। शनिवार को हुई इस घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल है।