Saturday , August 17 2024

देवोलीना भट्टाचार्जी ने 14 दिसंबर को शादी कर ली, अब एक्ट्रेस ने शादी के दिन का एक वीडियो किया शेयर

टीवी इंडस्ट्री की गोपी बहू यानी कि देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। पहले तो उन्होंने अचानक शादी करके सबको चौंका दिया। बाद में जब उनके पति का खुलासा हुआ, तो लोग और भी ज्यादा चौंक गए। देवोलीना ने इंटर रिलीजन मैरिज की है। उनके पति का नाम शहनवाज शेख है। उनकी शादी की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, जिसके बाद बधाइयों का तांता लगातर लगा हुआ है। अब देवोलीना ने शादी की दोपहर बनाए मजेदार वीडियो को भी फैंस के साथ शेयर किया है। साथ ही शादी के बाद पति शहनवाज के साथ पहली तस्वीर भी शेयर की है।

देवोलीना भट्टाचार्जी अपने शादी के वीडियो में काफी खुश नजर आ रही है। उन्होंने गार्डन एरिया में शूट किया गया एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके दोस्त विशाल सिंह, पति शहनवाज शेख समेत और भी लोग मजे लेते नजर आ रहे हैं। दरअसल, देवोलीना ने इंस्टाग्राम रील पर वायरल हो रहे सॉन्ग ‘पतली कमरिया आय हाय’ पर डांस किया है और इसी का वीडियो उन्होंने शेयर किया है। इस वीडियो में शहनवाज शेख के साथ उनके सभी दोस्त खूब मौज मस्ती कर रहे हैं। इसी वीडियो पर फैंस के कमेंट्स भी मजेदार हैं।

लोगों ने चुटकी लेते हुए काफी कुछ कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने देवोलीना के पतली कमर गाने पर डांस करने पर कहा ‘पतली? कहां से?’

एक और लव जिहाद

रॉयल एलिगेंस नाम के यूजर ने देवोलीना और शहनवाज की शादी को लव जिहाद बताया है। उन्होंने कहा, ‘एक और लव जिहाद। लेकिन हमारी बंगालन भी कम नहीं है।’

वहीं दूसरे यूजर ने विशाल सिंह के लिए लिखा ‘भाई तेरे साथ तो स्कैम हो गया। देवोलीना ने किया।’

शादी के बाद शहनवाज के साथ पहली तस्वीर

इसी के साथ ‘गोपी बहू’ ने शादी के बाद की पहली तस्वीर भी शेयर की है। यह तस्वीर उनकी शहनवाज शेख के साथ है। फोटो में दोनों किसी बात पर ठहाके लगा रहे हैं। इस मोमेंट को देवोलीना ने कैप्शन किया है- आप हमारी जान बन गए।