Friday , January 5 2024

 3 हजार रुपये के लिये शख्स ने किया मर्डर…

फर्क इंडिया 

डेस्क.  राजधानी दिल्ली के तिगड़ी इलाके में कुछ हजार रुपये के लिए एक 21 साल के युवक की बेरहमी से सरेआम हत्या कर दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है आरोपी चाकू से युवक की हत्या कर रहा है और आसपास मौजूद लोग तमाशहीन हैं। किसी ने युवक को बचाने की कोशिश भी नहीं की।

दिल्ली पुलिस ने बताया, दक्षिणी दिल्ली के तिगड़ी इलाके में तीन हजार रुपये के लिए 21 साल के यूसुफ अली नाम के युवक की चाकू मार हत्या कर दी। आरोपी की पहचान शाहरुख के रूप में हुई है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में आरोपी शाहरुख को एक दुकान के बाहर पीड़ित यूसुफ को बार-बार चाकू मारते हुए देखा जा रहा है। घटना के बाद पीड़ित यूसुफ अली को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक यूसुफ अली के पिता शाहिद अली ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उनके बेटे ने शाहरुख नाम के शख़्स से तीन हजार रुपये का कर्ज लिया था. शाहरुख अपने पैसे मांग रहा था। यूसुफ पैसे नहीं चुका पा रहा था। तीन-चार दिन पहले शाहरुख ने पैसों को लेकर यूसुफ को धमकी भी दी थी। पुलिस पीड़ित के पिता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

इससे पहले दिल्ली के नरेला इलाके में गुरुवार (27 जुलाई) को दो लोगों ने एक 17 वर्षीय शख्स की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी थी। दोनों हत्यारे मृतक के पड़ोसी हैं और इनके बीच बीते एक साल से विवाद चल रहा था। आरोपियों में एक नाबालिग है. टीम ने घटनास्थल पर व्यक्ति को खून से लथपथ पड़ा हुआ पाया था।

डीसीपी ने कहा था कि पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू को जब्त कर लिया है और दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है। नरेला पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 302 और 34 के तहत एक एफआईआर दर्ज की गई है।