Sunday , December 24 2023

बदनाम करने के लिए सपा प्रवक्ता फेक वीडियो वायरल कर रहे हैं- ओपी राजभर

फर्क इंडिया

लखनऊ. समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए ओपी राजभर ने कहा कि “बेटे अरविंद राजभर के एक वीडियो को सपा प्रवक्ता द्वारा वायरल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि नफरत फैलाने और बदनाम करने में लगे सपा कार्यकर्ता लगे हैं।

उन्होंने कहा कि जब सुभासपा साथ आई तो सपा 125 सीटों पर पहुंच गई, अब उनकी चिंता है कि उनका क्या हाल होगा? 2024 में पूर्वांचल और मध्यांचल में सपा का खाता नहीं खुलेगा। सुभासपा प्रमुख ने कहा कि दारा सिंह चौहान समेत कई लोग एनडीए और बीजेपी के साथ आए हैं। दावा करते हुए ओपी राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव के दोस्त भी आने की लाइन में हैं। अभी बहुत से लोग एनडीए गठबंधन में शामिल होंगे।

सुभासपा प्रमुख ने कहा कि पिछड़े, दलित, शोषित को उनका हक दिलाने की लड़ाई हम लड़ रहे हैं। सपा-बसपा पर आरोप लगाते हुए राजभर ने कहा कि लंबे समय तक सपा-बसपा ने किसी पिछड़े को नेता नहीं बनने दिए। सपा को बुरा लग रहा है कि हम लोग उनके लोडर क्यों नहीं बन रहे हैं?

ओपी राजभर ने कहा कि भोजन में, लोकभवन में कई जगह हम बैठे लेकिन सपा को वो नहीं दिखता। सपा स्टूल की बात करती है, उन्हें दूसरी तस्वीर देखनी चाहिए. सपा का काम किसी के सिर पर बैठ जाने का होगा, हमारा काम ये नहीं है।