Sunday , December 24 2023

फरहान अख्तर ने की फिल्म ‘डॉन 3’ की अनाउंसमेंट, यूजर ने किया कमेंट

 फर्क इंडिया

डेस्क. अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। फरहान ने अब डॉन 3 की अनाउंसमेंट कर दी है। फरहान ने कहा है कि डॉन 3 के साथ नया युग लेकर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख खान की जगह डॉन 3 में रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं। जिसके बाद फैंस गुस्सा हो गए हैं।

फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर की है. वीडियो में उन्होंने डॉन 3 के बारे में बताया है। फरहान ने स्टारकास्ट के बारे में कुछ नहीं कहा है। रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर सिंह ने शाहरुख खान को रिप्लेस कर दिया है। फैंस रणवीर को स्वीकार नहीं रहे हैं।

फरहान के पोस्ट पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं। वह कह रहे हैं कि शाहरुख खान के बिना डॉन 3 नहीं बन सकती है। एक यूजर ने लिखा-कुछ तो शर्म करो, एसआरके के साथ क्यों नहीं किया। वहीं दूसरे ने लिखा- नो एसआरके नो डॉन एक यूजर ने लिखा- मुझे मेरा एसआरके वाला डॉन वापस दो. प्लीज रिक्वेस्ट.

रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर सिंह के डॉन 3 में लीड एक्टर की अनाउंसमेंट जल्द ही होने वाली है। मेकर्स गदर 2 और ओएमजी 2 की रिलीज के साथ टीजर को दिखाने की प्लानिंग कर रहे हैं। जो इसी हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं।

रणवीर सिंह डॉन 3 की शूटिंग संजय लीला भंसाली की बैजू बावरा की शूटिंग खत्म करने के बाद शुरू करेंगे। फरहान डॉन 3 के साथ डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं। ये फिल्म 2025 में रिलीज होगी।