Friday , January 5 2024

प्रयागराज में छात्र की पीट-पीटकर हत्या…

फर्क इंडिया

डेस्क. यूपी के प्रयागराज में यमुनापार के खीरी में छात्र की हत्या का मामला सामने आया है। छात्र की पीट-पीटकर हत्या के मामले में कार्रवाई हुई है। SHO खीरी नवीन सिंह और चौकी इंचार्ज सस्पेंड हुए है।

पुलिस कमिश्नर ने SHO और दारोगा को सस्पेंड किया है. बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर हत्या हुई थी। दूसरे समुदाय के युवकों पर हत्या का आरोप है। छात्र की हत्या के बाद गांव में बवाल और हंगामा हुआ। 5 आरोपियों को पुलिस ने मामले में अरेस्ट किया है।

स्कूल में चचेरी बहन से छेड़खानी पर विवाद हुआ था. घर आते समय रास्ते में लड़कों ने जमकर पीटा.परिजनों की तहरीर पर 2 नामजद समेत 5 पर केस दर्ज हुआ है.परिजनों और स्थानीय लोगों ने जाम लगाया था। कार्रवाई के आश्वासन के बाद जाम खुलवाया गया।

पूरा मामला कुछ इस तरह से है कि यमुनापार के खीरी में चचेरी बहन से छेड़खानी पर विवाद हुआ था. दो गुटों में विवाद के चलते बात जान लेने की नौबत पर आ गई। छेड़खानी के मामले में लड़की अपने भाई के साथ शिकायत करने के लिए स्कूल में भी गई थी, और वहां से ही लौटते समय दूसरे समुदाय के युवकों ने हमला कर दिया। स्कूल से लौटते समय ही हत्या को अंजाम दिया गया।